केंद्र सरकार और जम्मू कश्मीर के दलों में अविश्वास नहीं, खास बातचीत में बोले उप राज्यपाल मनोज सिन्हा

Times Now के फ्रैंकली स्पीकिंग कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने कहा कि राज्य के राजनीतिक दलों और केंद्र के बीच अविश्वास नहीं है।

केंद्र सरकार और जम्मू कश्मीर के दलों नें अविश्वास नहीं, खास बातचीत में बोले उप राज्यपाल मनोज सिन्हा
मनोज सिन्हा, उपराज्यपाल, जम्मू कश्मीर 

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल बोले, राज्य के राजनीतिक दलों और केंद्र सरकार में अविश्वास नहीं
  • राज्य में अब भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं, जो करप्ट हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जारी
  • जम्मू-कश्मीर में किसी भी राजनीतिक दल को बोलने की आजादी, लेकिन देश के खिलाफ बयानबाजी बर्दाश्त नहीं

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (एल-जी) मनोज सिन्हा ने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार और केंद्र शासित प्रदेश के राजनीतिक दलों के बीच कोई अविश्वास नहीं था। हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह उन लोगों से बात नहीं करेंगे, जिनके दिल में भारत का सबसे अच्छा हित नहीं है।

राजनीतिक दलों और केंद्र में अविश्वास नहीं
 फ्रैंकली स्पीकिंग के संस्करण पर टाइम्स नेटवर्क ग्रुप एडिटर (पॉलिटिक्स) नविका कुमार के साथ एक विशेष बातचीत में, लेफ्टिनेंट गवर्नर ने जम्मू और कश्मीर की मौजूदा स्थिति के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद सरकार उस स्थिति से कैसे निपट रही है जो निरस्त होने के बाद सामने आई है।


जम्मू-कश्मीर के लोग प्रतिभावान

जम्मू और कश्मीर के लोग बहुत प्रतिभाशाली हैं। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए पर्याप्त जोखिम नहीं मिला है। मैं संघ के क्षेत्र में प्रशासनिक रूप से काम करने के लिए बहुत खुश हूं।उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर के लोगों में एक नया विश्वास है, जो पिछले तीन से चार महीनों में विकसित हुआ है। यह जमीन पर किए गए काम के कारण है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर