चुनावी सरगर्मी के बीच सिसोदिया के OSD को CBI ने किया गिरफ्तार

सीबीआई ने दिल्ली सचिवालय में तैनात एक अधिकारी को 2 लाख रुपये के कथित रिश्वत केस में गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मनीष सिसोदिया का ओएसडी बताया जा रहा है।

CBI arrests OSD to Delhi deputy CM Manish Sisodia on bribery case
मनीष सिसोदिया के OSD गिरफ्तार, ले रहे थे 2 लाख रुपये की घूस 

मुख्य बातें

  • सीबीआई ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया
  • जानकारी के मुताबिक, गोपाल दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का OSD है
  • मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत ले रहा था गोपाल

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में कुछ ही घंटों का समय बांकी है और मतदान से ठीक पहले सीबीआई ने दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दिल्ली सचिवालय में तैनात एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। सीबीआई द्वारा रिश्वत मामले में गिरफ्तार अधिकारी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है जो सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी के रूप में दर्ज है।

 

 

सूत्रों के मुताबिक गोपाल कृष्ण को अरेस्ट करने के लिए सीबीआई ने जाल बिछाया और दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया इसके बाद माधव को तुरंत सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया। इस मामले में एक अन्य सरकारी अधिकारी को हिरासत में लिया गया है और उसे भी सीबीआई मुख्यालय लाया गया है।

दिल्ली सरकार की वेबसाइट के अनुसार गोपाल कृष्ण माधव को 2015 में डिप्टी सीएम के ओएसडी के रूप में नियुक्त किया गया था। वह एक दानिक्स (दिल्ली, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह सिविल सेवा) अधिकारी हैं। यह गिरफ्तारी ऐसे समय में की है जब एक दिन बाद दिल्ली चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। दिल्ली चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन था। 8 फरवरी को होने वाले मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर