राजस्थान के बूंदी में यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी, 24 लोगों की मौत

राजस्थान के बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी। करीब 24 लोगों की मौत गई है।

Bus falls into river in Bundi, Rajasthan, At least 24 dead
राजस्थान के बूंदी में नदी में गिरी बस  |  तस्वीर साभार: ANI

जयपुर : राजस्थान के बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर एक गांव के पास एक बस के नदी में गिरने से कई लोगों की मौत हो गई। पीटीआई के मुताबिक नदी में एक प्राइवेट बस के गिरने से कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई। जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। शुरुआती खबरों के अनुसार, हादसे में कम से कम 24 लोगों के मरने की आशंका है, कई अन्य घायल हैं और बचाव तथा राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।

घटना बूंदी जिले के लखेरी कस्बे में हुई। बस में बाराती सवार थे। बताया गया है कि ड्राइवर के नियंत्रण खो देने के बाद बस मेज नदी में गिर गई। जैसे ही बस नदी में गिरी, आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और यात्रियों को बचाने की कोशिश की।

द ट्रिब्यून ने बताया कि निजी बस कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। सुबह करीब 10 बजे यह नदी में गिर गई। सीनियर पुलिस अधिकारी और बचाव कर्मियों को घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर