Sushant Singh Death Case: मायावती ने सुशांत राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की, कांग्रेस पर साधा निशाना

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 30, 2020 | 18:07 IST

Mayawati on Sushant Rajput death:बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बसपा प्रमुख मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

BSP Supremo Mayawati demands CBI probe in Sushant Singh Rajput death case tightens Congress
सुशान्त राजपूत प्रकरण में बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की 

नई दिल्ली: बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है वहीं इस मामले में  बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है, साथ ही मामले को लेकर मायावती ने कांग्रेस पार्टी को भी निशाने पर लेते हुए ट्वीट कर लिखा है- बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।

मायावती ने कहा कि अभिनेता की मौत को लेकर हर दिन नए तथ्य सामने आ रहे हैं। ऐसे में उनकी मौत की जांच पुलिस से न करवाकर सीबीआई से करवानी चाहिए। साथ ही मायवती ने कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए, मायवती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बावत ट्वीट किया है।

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस के पास एक प्राथमिकी दर्ज 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस के पास एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनके बेटे से संपर्क करने के उनके प्रयासों को रिया रोक रही थीं और उन्होंने सुशांत को अपना जीवन समाप्त करने के लिए मजबूर किया। यह एफआईआर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची थी। गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर