Mayawati का प्रियंका गांधी पर ट्वीट वार, यूपी की जनता रहे सतर्क

देश
Updated Jan 02, 2020 | 09:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत पर सियासत तेज हो गई है। बीएसपी की मुखिया मायावती का कहना है कि आखिर कांग्रेस महासचिव इस मुद्दे पर अपना विरोध क्यों नहीं दर्ज करा रही हैं।

Mayawati का प्रियंका गांधी पर ट्वीट वार, यूपी की जनता को सतर्क रहने के लिए कहा
बीएसपी मुखिया हैं मायावती 

मुख्य बातें

  • मायावती ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- दोहरा व्यवहार न करें
  • 'राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत पर आखिर प्रियंका गांधी क्यों हैं चुप'
  • 'प्रियंका गांधी की सियासी चालों से यूपी की जनता को सजग रहने की जरूरत'

नई दिल्ली। राजस्थान का कोटा शहर इन दिनों चर्चा में है। बच्चों की मौत हर एक दिन हो रही है। ये बात अलग है कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इसे सामान्य बताया। लेकिन बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर ट्वीट के जरिए जबरदस्त अंदाज में हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी एक तरफ तो सीएए जैसे मुद्दे पर विरोध कर रही हैं। लेकिन राजस्थान में बच्चों की मौत पर खामोश है। ये उनका दोहरा व्यवहार जिसे स्पष्ट तौर पर समझा जा सकता है। 
 
मायावती ने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक। तो भी वहाँ के सीएम श्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय।

 

किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। अच्छा होता कि वह यूपी की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।

यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहाँ अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर