BJP ने अनुराग कश्यप पर लगाए UP सरकार से 2 करोड़ लेने के आरोप, फिल्म निर्माता ने दिया ये जवाब

देश
 सृष्टि वर्मा
Updated Jan 11, 2020 | 23:45 IST

Anurag Kashyap: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार उन पर यूपी सरकार से पैसे लेने का आरोप लगाया है।

anurag kashyap
अनुराग कश्यप 

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मनिर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों के बीजेपी के निशाने पर हैं। दरअसल वे लगातार बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उनके नीतियों के लिए खास तौर पर सीएए और एनआरसी के लिए विरोध करते आ रहे हैं जिसके बाद बीजेपी ने उन पर पूरी तरह से हमला बोल दिया है।

बीजेपी ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि यूपी की अखिलेश सरकार ने फिल्म मसान के निर्माण के लिए कश्यप को 2 करोड़ रुपए दिए थे, और अब सांड़ की आंख और मुक्केबाज जैसी फिल्मों के लिए भी अनुराग कश्यप योगी सरकार से पैसे की मांग कर रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस मामले में कुछ पेपर्स की फोटो ट्वीट की है और इसके जरिए अनुराग कश्यप को घेरने की कोशिश की है। बीजेपी का कहना है कि अनुराग ऐसे ही पैसे इकट्ठा करते रहते हैं। बीजेपी ने तीन पेपर्स जारी किए हैं जो सदस्य सचिव, सूचना व संपर्क विभाग उत्तर प्रदेश के हैं।

 

 

मसान की ही तरह वे अब भी अपनी इन फिल्मों के लिए यूपी सरकार से पैसे की मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हो रही है। ऐसे लगता है कि बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ उनका इसी बात का विरोध है। 

अनुराग कश्यप ने दिया जवाब

 

 

बीजेपी के इन सनसनीखेज आरोपों का जवाब अनुराग कश्यप ने भी दिया। उन्होंने लिखा कि अपनी फिल्मों के जरिए मैंने यूपी को प्रमोट किया था और ये स्कीम के तहत किया गया था। उन्होंने लिखा- ट्वीट दोबारा कर रहा हूँ क्योंकि पिछले में एक प्राइवट नम्बर था। फ़िल्म बंधु उत्तर प्रदेश को प्रमोट करने के लिए एक स्कीम है जिसके लिए मुझसे ज़्यादा किसी ने internationally UP के लिए नहीं किया है cinema में। योगी सरकार के दौरान मसान के लिए फ़िल्म बंधु में सब्सिडी दो थी।

बीजेपी के तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने फिर किया ये ट्वीट

 


अनुराग कश्यप के जवाब के बाद बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल ने एक और ट्वीट किया और और उन पर तंज कसते हुए लिखा - चाचा कह रहे थे कागज नही दिखाऊंगा, दिखा दिए कागज hahahahahha। खैर पैसा तो तुम्हारा अकिलेश ने ही पास किया था ये तो हमारी सरकार की टॉलरेंस है कि तुम्हारे जैसे आदमी की भी पैसे रोके नही। लेकिन तुम्हारी तो आदत ही पड़ गई, रोज कटोरा लेकर आ जाते हो, देदो बाबा, देदो बाबा।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर