कोरोना : बीजेपी का बड़ा कदम, कहा- हर रोज 5 जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाएंगे पार्टी के 1 करोड़ कार्यकर्ता

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई पार्टी की एक बैठक में फैसला लिया गया है कि पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ता 'लॉकडाउन' के दौरान रोजाना पांच-पांच गरीब लोगों को भोजन उपलब्ध कराएंगे।

JP NADDA
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दूसरों की मदद करने की अपील भी की 

नई दिल्ली: कोरोना संकट दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बनकर खड़ा हुआ है, भारत भी इससे अछूता नहीं है, भारत में इससे संक्रमित लोगों की तादात तेजी से बढ़ रही है वहीं 10 लोगों की जान भी इस बीमारी के चलते जा चुकी है। ऐसे में पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है जिसके चलते लोग घरों में बैठे हैं। 

वहीं इस सारे घटनाक्रम के बीच देश का गरीब तबका है जिसके सामने अब अपना व अपने परिवार का पेट भरने का भारी संकट खड़ा हो गया है, इसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने इस बारे में एक खास पहल की है। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पार्टी की एक बैठक में फैसला लिया गया है कि बीजेपी के तकरीबन एक करोड़ कार्यकर्ता लॉकडाउन के दौरान रोजाना पांच-पांच गरीब लोगों को खाना उपलब्ध कराएंगे।

साथ ही उन्होंने दूसरों की मदद करने की अपील भी की, इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध भी किया और कहा कि इसका पालन हर हाल में करना है। 

पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 24 मार्च को दूसरी बार जनता को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...