असदुद्दीन ओवैसी को लेकर BJP सांसद धर्मपुरी अरविंद के ये कैसे बोल, उनकी दाढ़ी को लेकर ये बोले

BJP MP Dharmapuri Arvind : बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

Asaduddin Owaisi
हैदराबाद से सांसद हैं असदुद्दीन ओवैसी 

नई दिल्ली: तेलंगाना के निजामाबाद से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। उन्होंने ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटकाने और उनकी दाढ़ी काटने की बात की है। BJP सांसद ने कहा, ' मैं आपको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि मैं आपको एक क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी काट दूंगा। मैं आपकी दाढ़ी को मुख्यमंत्री से चिपकाकर पदोन्नति दूंगा।' 

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने पर सासंद ने ओवैसी और मुख्यमंत्री केसीआर के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग किया है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को दाढ़ी (ओवैसी की) चिपका देंगे, ताकि उन्हें 'मुल्ला' के रूप में भी पहचाना जा सके।

अरविंद ने कहा, 'असदुद्दीन ओवैसी कह रहे हैं कि वह आरएसएस और भाजपा को फाड़ देंगे। नौ साल पहले आपके भाई (अकबरुद्दीन) को 50 बार चाकू और 20 बार गोली आपके ही समुदाय के मोहम्मद पहलवान द्वारा मारी गई थीं। आपका भाई अभी भी उन चोटों के लिए नौ साल बाद भी इलाज कर रहा है। और आपने बीजेपी को फाड़ने की धमकी दी?

उन्होंने आगे कहा, 'उन्होंने ईदगाह मैदान (निजामाबाद में) में बैठकें कीं। उसी मैदान में मैं एक क्रेन लाऊंगा उनको उल्टा लटका दूंगा और दाढ़ी को काट दूंगा। मैं तुम्हारी दाढ़ी को बढ़ावा दूंगा, क्योंकि मैं इसे नहीं फेंकूंगा। मैं इसे केसीआर को चिपका दूंगा, ताकि लोगों को पता चले कि वह मुल्ला है।'

एक सप्ताह पहले AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने CAA और NRC के खिलाफ निजामाबाद में एक बैठक की थी। उन्होंने दोहराया कि सीएए संविधान के खिलाफ है और देश खतरे के कगार पर है।

संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध करने के लिए अरविंद ने केसीआर के खिलाफ भी तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि KCR मुल्ला बन गया है। वह मुख्यमंत्री की आड़ में मुल्ला है। उनका बेटा नास्तिक है। उन्हें हिंदू धर्म के बारे में क्या पता होगा? और ये लोग धर्मनिरपेक्षता के बारे में बात कर रहे हैं।'

अरविंद ने आगे कहा कि विरोध के चलते बीजेपी CAA पर बैकफुट पर नहीं गई। सिर्फ इसलिए कि कुछ चार लोगों ने चार बसें जला दीं, हम पीछे नहीं हटेंदे। भविष्य में कई और कानून आएंगे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर