कोरोना फैलाने वाले जमातियों के साथ आतंकी जैसा व्यवहार करे सरकार: सांसद

BJP MP Ajay Nishad Statement on Tablighi Jamaat: सासंद अजय निषाद ने तब्लीगी जमात के सदस्यों को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि तब्लीगी जमात के सदस्यों को आतंकी समझकर उनसे निपटना चाहिए।

BJP MP Ajay Nishad
बीजेपी सांसद अजय निषाद (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • तब्लीगी जमात को लेकर बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान
  • कहा- तब्लीगी जमात के सदस्यों से आतंकियों की तरह निपटना चाहिए
  • गृह क्षेत्र में कोरोना के मामले सामने आने के बाद छेड़ा विवाद

नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने निजामुद्दीन तब्लीगी जमात मरकज़ के सदस्यों के बारे में अपने बयान से विवाद छेड़ दिया है। बिहार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद ने कहा कि मुस्लिम मिशनरी के कोरोनो वायरस फैलाने वाले सभी सदस्यों से 'आतंकवादियों' की तरह निपटा जाना चाहिए।

निषाद ने निज़ामुद्दीन तब्लीगी जमात मरकज़ के सदस्यों को दोष देते हुए कहा कि उनकी वजह से ही देश को इस गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। सांसद अजय निषाद ने कहा, 'मदरसा सिर्फ यह सिखाता है कि पंक्चर की मरम्मत कैसे की जाती है, इसलिए इन लोगों ने महामारी को और विकराल बना दिया है।'

बीजेपी सांसद का बयान ऐसे समय में आया है जब बिहार में मुजफ्फरपुर के उनके गृह-क्षेत्र से कोविड -19 मामले सामने आने लगे थे। निषाद ने मांग की कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदार निजामुद्दीन तब्लीगी जमात मरकज़ के सदस्यों से भारत सरकार को आतंकियों जैसा व्यवहार करना चाहिए।

सांसद अजय निषाद के हवाले से कहा गया, 'उन्हें (जमात सदस्य) पंचर ठीक करने के लिए मदरसों में पर्याप्त शिक्षा दी जाती है। मदरसों में मासूम बच्चों को कट्टरवाद के बारे में पढ़ाया जाता है और उन्हें गलत शिक्षा दी जाती है।'

निषाद ने यह भी कहा कि मुजफ्फरपुर कोविड -19 के पुष्टि मामलों के साथ ग्रीन ज़ोन में था, लेकिन बाहरी लोगों के प्रवेश से अब पॉजिटिव मामलों का पता चला है। बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा, 'जमातियों ने पूरे देश में कोरोना फैला दिया है।'

बिहार के मुजफ्फरपुर से दो बार सांसद रहे 53 वर्षीय नेता ने कहा, 'अल्पसंख्यकों, विशेषकर जमायतों ने शिक्षा की कमी के कारण देश में स्थिति को नाजुक बना दिया है।' अजय निषाद, पूर्व सांसद और केंद्र सरकार में राज्य मंत्री (MoS) रहे दिवंगत जय नारायण प्रसाद निषाद के बेटे हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर