BJP विधायक ने की Bigg Boss-13 को बंद करने की मांग, सूचना एवं प्रसारण मंत्री को लिखा खत

देश
Updated Oct 10, 2019 | 11:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रियलटी शो बिग बॉस-13 (Bigg boss -13) के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब बीजेपी विधायक ने इस बंद करने की मांग को लेकर सूचना प्रसारण मंत्री को खत लिखा है।

Bigg Boss- 13
बिग बॉस-13  

मुख्य बातें

  • 'बिग बॉस-13' को बंद करने की मांग को लेकर बीजेपी विधायक ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री को लिखा पत्र
  • विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा- अश्लीलता फैला रहा है बिग-बॉस 13
  • टीआरपी के चक्कर में भारतीय संस्कृति को ताक पर नहीं रखना चाहिए- विधायक

नई दिल्ली: विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहने वाले रियलटी शो बिग बॉस (Bigg boss -13) अपने 13वें सीजन में भी विवादों से घिर गया है। उत्तर प्रदेश के लोनी से भाजपा विधायक (BJP MLA) नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishor) ने इस शो को बंद करने की मांग को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। अपने पत्र में गुर्जर ने शो में अश्लीलता फैलाने तथा जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

अपने खत में विधायक गुर्जर ने लिखा है, 'बिग- बॉस -13 का प्रसारण पाइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है जिसके कंटेट  में बेहद अश्लीलता और फूहड़ता का घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस शो कि स्थिति यह है कि इसे घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है। पारंपरिक सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाया जा सकें। टीआरपी के मुनाफे के चक्कर में बिग-13 सरीखे कार्यक्रम देश सामाजिक समरसता को भी खत्म करने के पर तुले हुए हैं।'

विधायक ने अपने खत में आगे कहा, 'वर्तमान कॉन्सेप्ट की अवधारणा से देश की मूल सांस्कृतिक और युगों से स्थापित सामाजिक नैतिक व्यवस्था को चोट पहुंचाया जा रहा है। साथ ही जानबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए कार्यक्रम के द्वारा दो विपरीत धर्म के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य प्रसारित किए जा रहे हैं। विवादों में बने रहने वाले एस शो को प्रसारण की अनुमति देना अनुचित है।'

गुर्जर ने इस शो के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शो के माध्यम से समाज के सांस्कृतिक ताने बाने के खत्म किया जा रहा है। इससे पहले करणी सेना ने भी सूचना प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर इस शो को बंद करने की मांग की थी।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर