बिहार: पूर्व CM जीतन राम मांझी ने कहा, BJP- JDU फैला रहे हैं झूठ

देश
Updated Sep 06, 2019 | 11:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बिहार में बीजेपी- जेडीयू गठबंधन सरकार पर झूठ फैलान का आरोप लगाया है। मांझी ने कहा कि बिहार में कई नेता हैं जो सीएम नीतीश कुमार से अच्छा काम कर सकते हैं।

Jitan Ram Manjhi
जीतन राम मांझी  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • बिहार में 2020 में संभावित हैं विधानसभा चुनाव
  • जीतन राम मांझी ने कहा कि BJP-JDU जनता के साथ झूठे वादे कर रहे हैं
  • बिहार में जेडीयू- राजद के बीच जारी है पोस्टर जंग

पटना: अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव संभावित हैं। इससे पहले राजनीतिक बयानबाजी और आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला अपने परवान चढ़ चुका है। सत्तारूढ़ दल औऱ विपक्ष की तरफ से एक- दूसरे के खिलाफ राजनीतिक निशाना साधने का कोई मौका भी नहीं छोड़ा जा रहा है। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (एचएएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राज्य की बीजेपी- जेडीयू गठबंधन सरकार पर झूठ फैलान का आरोप लगाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (यूनाइटेड) पर झूठ फैलाने और राज्य की जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया है। मांझी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एएनआई से कहा, 'बिहार में बीजेपी-जेडीयू की गठबंधन सरकार झूठ फैला रही है और झूठे वादे कर रही है। नीतीश कुमार ने पिछले चुनावों में एक बार पहले ही हमें बेवकूफ बनाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने यह भी कहा कि हाल ही में पटना में जद (यू) कार्यालय के बाहर जो पोस्टर लगा था, वह कमजोरी का संकेत है। मांझी ने कहा, 'जो लोग मजबूत हैं उन्हें इसके बारे में लोगों को बताने की आवश्यकता नहीं है। यह पोस्टर जद (यू) की कमजोरी का संकेत है। बिहार में कई अन्य नेता हैं जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना में बहुत बेहतर काम कर सकते हैं।'

बता दें कि बिहार में बीते कुछ दिनों में जद (यू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच पोस्टर के जरिए निशाना साधा जा रहा है। असल में जेडीयू ने पटना में अपने कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया था जिसमें लिखा था, 'क्यूं करे विचार, ठीक तो है नीतीश कुमार' ( दूसरे विकल्प के बारे में क्यों सोचें, नीतीश कुमार ठीक हैं) जिसके बाद राजद ने पोस्टर के जरिए जेडीयू पर निशाना साधा। राजद ने अपने पोस्टर में लिखा, 'क्यूं ना करें विचार, बीमार जो है बिहार' (हमें क्यों नहीं सोचना चाहिए, बिहार ठीक नहीं है)।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर