Bihar: नीतीश कुमार को चुनौती देने लंदन से आ रही है यह लड़की! खुद को घोषित की 'मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार'

देश
रामानुज सिंह
Updated Mar 09, 2020 | 09:35 IST

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। इस बीच लंदन में रहने वाली इस लड़की ने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार घोषित कर सीएम नीतीश के लिए चुनौती पेश कर दी है।

Pushpam Priya Choudhary
Pushpam Priya Choudhary (@pushpampc13)  |  तस्वीर साभार: Twitter

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव इस साल अक्टूबर और नवंबर में होने की संभावना है। प्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार लंबे समय से बिहार में मुख्यमंत्री बने हुए हैं। वह एनडीए से साथ रहते हैं तो उसका पलड़ा भारी होता है। जब महागबंधन का हिस्सा थे तब वह मजबूती के साथ प्रदेश की सत्ता में उभर कर सामने आया। कह सकते हैं कि बिहार की राजनीति में सत्ता के शीर्ष पर पहुंचना नीतीश कुमार के बिना संभव नजर नहीं आ रहा है। लेकिन उनकी ही पार्टी के एक एमएलसी की बेटी उन्हें चुनौती देने के लिए लंदन से आ रही हैं।

दरभंगा की रहने वाली है, लंदन में रहती है
जनता दल यूनाइटेड के एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए "मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार" घोषित किया है। प्रिया जो दरभंगा की रहने वाली है, लेकिन वह लंदन में रहती है। उसने पूरे पेज के विज्ञापन के जरिए इसकी घोषणा की। यह विज्ञापन रविवार को बिहार के कई हिंदी और अंग्रेजी अखबारों में छपी है। विज्ञापन में उन्होंने खुद को प्लुरल्स का अध्यक्ष बताया और बिहार से सीएम कैंडिडेट के तौर पर उल्लेख किया। 

'बिहार को बदलाव चाहिए'
पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट किया, बिहार को गति चाहिए, बिहार को पंख चाहिए, बिहार को बदलाव चाहिए। क्योंकि बिहार बेहतर और बेहतर का हकदार है। बकवास राजनीति को खारिज करें, बिहार को 2020 में तेजी से आगे ले जाने के लि और उड़ान भरने के लिए प्लुरल्स से जुड़ें।


 

वर्तमान में, बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी-जदयू-लोजपा गठबंधन का शासन है।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर