Bihar: गांधी सेतु पर चलती बस में लगी आग, फंसे दर्जनों यात्री...

बस हाजीपुर से पटना आ रही थी, जैसे ही गायघाट के पास बस पहुंची उसमें आग लग गई। जिससे गांधी सेतु पर अफरा-तफरी का महौल बन गया।

Bihar bus fire, Gandhi setu, patna
गांधी सेतु पर बस में लगी आग  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • यात्रियों से भरी थी बस, तभी लगी आग
  • जान बचाने के लिए बस से कूदे यात्री
  • कूदने के कारण कई यात्रियों को आई चोट

बिहार में गांधी सेतु पर एक चलती बस में आग लग गई। जिससे दर्जनों लोगों की जान पर आफत बन आई। हालांकि किसी के इस घटना में हताहत होने की खबर नहीं है। 

दरअसल हुआ यूं कि बिहार के हाजीपुर से बस, सवारियों से भरी हुई पटना की ओर आ रही थी। पटना के नजदीक गांधी सेतु पर जैसे ही बस पहुंची उसमें आग लग गई। पहले तो किसी को कुछ समझ में नहीं आया फिर जब समझ आया तो अफरा-तफरी मच गई। लोग चिल्लाने लगे। 

तभी चालक और कंडक्टर ने सूझ-बूझ से काम लिया और बस को रोकर यात्रियों को उतारने लगे। इस दौरान कई यात्री बस से कूद भी पड़े। इस क्रम में कुछ यात्रियों को मामूली चोट भी आई है। इसके बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

बस प्राइवेट थी और आग में जलकर यह पूरी तरह खाक हो गई है। आग पर काबू पाने में दमकल कर्मियों के भी पसीने छुट गए। जब तक आग पर काबू पाया गया, गांधी सेतु पर भयंकर जाम लग गया।

आग लगने के लिए शॉर्ट सर्किट को जिम्मेदार बताया जा रहा है। जो बस की बैट्री से लगी थी। मिली जानकारी के अनुसार बस में 40 लोग सवार थे। जिनमें से सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है। ड्राइवर और कंडक्टर की सूझ बूझ से रविवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। 

ये भी पढ़ें- बिहार के नेता ही नहीं मखाना भी है फेमस, 90 देशों में सप्लाई; इस खास सर्टिफिकेट के मिलने से किसानों की होगी बंपर कमाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर