[VIDEO] आजम खान के बचाव में बोले बिहार के पूर्व CM जीतनराम मांझी- उनके बयान को गलत प्रचारित किया गया

देश
Updated Jul 28, 2019 | 15:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सपा नेता आजम खान का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने रमा देवी पर जो टिप्पणी की थी उसमें विवादित कुछ भी नहीं है बल्कि उसे गलत प्रचारित किया जा रहा है।

jitan ram manjhi
जीतन राम मांझी 
मुख्य बातें
  • आजम खान का बचाव करते नजर आए जीतन राम मांझी
  • बिहार के पूर्व CM जीतनराम मांझी ने आजम खान का किया समर्थन
  • मांझी ने कहा- उन्होंने गलत टिप्पणी नहीं की, उसे गलत प्रचारित किया जा रहा
  • सपा नेता आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर की थी अभद्र टिप्पणी

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बीते दिनों लोकसभा में बीजेपी सांसद रमा देवी पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी जिसकी हर किसी ने तीखी आलोचना की थी। अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी उनका बचाव करते नजर आ रहे हैं। आजम खान के विवादित बयान पर जीतनराम मांझी ने कहा कि उन्होंने कोई गलत टिप्पणी नहीं की बल्कि उनकी बातों को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आजम खान के विवादित बोले वाले मामले पर अपना बयान दिया है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता और पूर्व बिहार सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर भाई, बहन को किस करता है, तो क्या यह सेक्स के बराबर है? मां बेटे को किस करती है तो क्या यह सेक्स हुआ? उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नेता रमा देवी पर आजम खान की टिप्पणी को गलत तरीके से प्रचारित किया गया। इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए लेकिन इस्तीफा नहीं देना चाहिए।  

 

 

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने हाल ही में लोकसभा में तीन तलाक विधेयक पर चर्चा के दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी के बाद पूरे संसद में हंगामा मच गया और हर किसी ने उनसे रमा देवी से माफी मांगने को कहा था। 

आजम खान की इस टिप्पणी पर खुद रमा देवी ने भी उनका विरोध किया था और कहा था कि यह बोलने का तरीका नहीं है। इस दौरान हैरानी की बात ये देखने को मिली कि सपा मुखिया अकिलेश यादव ने भी पार्टी नेता आजम खान का कोई विरोध नहीं किया। बावजूद इसके उन्होंने खान का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने रमा देवी पर कोई अमर्यादित टिप्पणी नहीं की साथ ही कहा कि बीजेपी वाले उन पर उंगली उठाने वाले कौन होते हैं?

आजम खान के इस बयान पर स्मृति ईरानी समेत कई सांसदों ने उनका सख्त विरोध किया था। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब आजम खान ने भरी सभा में महिला विरोधी टिप्पणी की हो। इसके पहले लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अपनी प्रतिद्वंदी जया प्रदा पर भी बेहद शर्मनाक टिप्पणी की थी। उस दौरान भी उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर