Jamia Firing: असदुद्दीन ओवैसी बोले- पुलिस ने जो हिम्मत दिखाई थी उसका क्या हुआ?

जामिया फायरिंग को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इस तरीके की कायराना हरकतों से हम डरने वाले नहीं है और सीएए के खिलाफ ये प्रदर्शन जारी रहेगा।

 Jamia Firing: जामिया फायरिंग को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का तंज  बोले-यह अब गोडसे बनाम गांधी 
ओवैसी बोले- पुलिस ने जो हिम्मत दिखाई थी उसका क्या हुआ 

नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के दौरान गुरुवार को एक शख्स की फायरिंग की घटना के बाद से हड़कंप है वहीं राजनीतिक दलों की प्रतिक्रियायें भी इसको लेकर सामने आ रही हैं, एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले को लेकर कड़ा विरोध जताया है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को निशाने पर लेते हुए उनसे सवाल दागे हैं उन्होंने ने पूछा कि दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने जामिया में जो हिम्मत दिखाई थी उसका क्या हुआ? साथ ही ओवैसी ने कहा कि तरह की के काम करके हमें डराया नहीं सकता और ये आंदोलन जारी रहेगा। 

 

 

ओवैसी ने ट्वीट किया, 'ये घटना आज तब हुई जब हम लोग महात्मा गांधी के हत्यारे आतंकी गोडसे को याद कर रहे हैं, जब छात्र इसको लेकर एक मार्च पर जा रहे थे।

गौरतलब है कि गुरुवार की दोपहर में राजधानी दिल्ली के जामिया इलाके में फायरिंग हुई है। इसमें एक छात्र घायल हो गया, पुलिस ने गोली चलाने वाले को पकड़ लिया है, जिस स्टूडेंट को गोली लगी है, उसका नाम शादाब है और उसे होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो जामिया मिल्लिया इस्लामिया का स्टूडेंट है।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर