Amar Singh:खनकते अंदाज में अमर वाणी, सिंगापुर से बोले -टाइगर जिंदा है

देश
ललित राय
Updated Mar 02, 2020 | 23:20 IST

अमर सिंह बिना लाग लपेट के ही बोलते हैं। सिंगापुर के अस्पताल से कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि वो स्वर्ग सिधार चुके हैं। लेकिन टाइगर जिंदा है।

Amar Singh:खनकते अंदाज में अमर वाणी, सिंगापुर से बोले -टाइगर जिंदा है
राज्यसभा सांसद हैं अमर सिंह 

मुख्य बातें

  • सिंगापुर में इलाज करा रहे हैं राज्यसभा सांसद अमर सिंह
  • किडनी ट्रांसप्लांट करा चुके हैं आंतों की है समस्या
  • कुछ लोगों ने उनके मरने की खबर उड़ाई जिसके जवाब में अमर सिंह बोले टाइगर जिंदा है।

नई दिल्ली। राज्यसभा के सांसद अमर सिंह इन दिनों सिंगापुर में और अपना इलाज करा रहे हैं। वो अस्पताल के बिस्तर पर बैठे बैठे चिरपरिचित अंदाज में दहाड़ते नजर आए। वो शरीर से अशक्त नजर आ रहे हैं लेकिन वाणी की खनक पहले जैसी। सवाल यह है कि उन्हें खुद को क्यों कहना पड़ा कि टाइगर अभी जिंदा है। दरअसल उनके मुताबिक कुछ खास शुभचिंतकों ने खबर फैलाई है या उड़ाई है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। 

अमर सिंह ने अपने विरोधियों को ऐसे घेरा
अमर सिंह के मुताबिक जब इस तरह की खबर उन तक पहुंची कि अब वो इस दुनिया में नहीं है तो उन्हें लगा कि अब उन्हें एक बार फिर सबके सामने आना चाहिए। अस्पताल के बेड से वो कहते हैं कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं, यह बात सही है कि वो अस्पताल के बेड पर हैं। लेकिन संत्रस्त नहीं हैं। इसके साथ ही वो यह भी बताना चाहते हैं कि उनते उनके शुभचिंतक कहते हैं कि उन्हें यमराज ने बुला लिया है। लेकिन वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। मां भगवती की इच्छा से वो बहुत जल्द ही आप सबके बीच होंगे।

वीडियो के जरिए दिया संदेश
अमर सिंह वीडियो में कहते हैं कि  जो लोग उनके मरने की ख्वाहिश रखते हैं कि वो तो मौत से हमेशा बच कर आए हैं, हेलीकॉप्टर से गिर गए थे बच गए, 10 साल पहले गुर्दा ट्रांस्प्लांट कराए बिल्कुल सही हैं। मिडिल ईस्ट में 10 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहे दुरुस्त रहे। वो अपने शुभचिंतकों से कहना चाहते हैं कि वो लोग उनके मरने की कामना न करें। वो बहुत जल्द लौट कर आएंगे। इस दफा तो डॉक्टर भी कहते हैं कि उनका दिमाग 10 साल के बच्चे से भी ज्यादा उर्वरक है। 

बिग बी से अमर माफी
बता दें कि हाल ही में जह बिग बी की तरफ से अमर सिंह के स्वर्गीय पिता के बारे में श्रद्धांजलि दी गई तो वो भावुक हो उठे थे। अमर सिंह ने कहा था कि उनको यकीन नहीं हो रहा था कि सदी के महानायक की तरफ से ऐसा कुछ होगा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी जुबां से बच्चन परिवार के बारे में जो कुछ बोला गया था उसके लिए वो माफी मांगते हैं। कुछ गलतफहमियां हुई और उसकी वजह से वो बहुत कुछ बोल गए थे। लेकिन अब उन्हें पहले के बयानों पर न सिर्फ ग्लानि होती है बल्कि पश्चाताप भी होता है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर