अमेरिकी ड्रोन में मारा गया इस्लामिक स्टेट में शामिल होने वाला मलप्पुरम का मोहम्मद मुहसिन 

देश
Updated Jul 31, 2019 | 21:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) में शामिल होने वाले मलप्पुरम के मोहम्मद मुहसिन अफगानिस्तान में अमेरिकी ड्रोन में मारा गया।

IS militant Mohammed Muhsin killed
IS militant Mohammed Muhsin killed 

नई दिल्ली : मोहम्मद मुहसिन नाम के मलप्पुरम के एक मूल निवासी जो आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल हो गए थे, कथित तौर पर अमेरिकी ड्रोन हमले में अफगानिस्तान में मारा गया। यह मैसेज टेलीग्राम माध्यम से मुहसिन के परिवार को भेजा गया। मैसेज में चेतावनी देते हुए यह भी लिखा गया कि अगर वे लोग इस की जानकारी पुलिस या किसी अन्य जांच एजेंसियों को देंगे को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इसी बीच इस बारे में गोपनीय सूचना मिलने पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी मलप्पुरम पहुंचे और जांच की।

अक्टूबर 2017 में आईएस में शामिल होने वाला मुहसिन अफगानिस्तान में खुरासान प्रांत में आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था। 2017 में वह त्रिशूर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में अंतिम वर्ष का छात्र था, मुहसिन ने यह कहकर घर छोड़ दिया था कि वह बेंगलुरु जा रहा है।

 उसके रिश्तेदारों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत कराई थी उसके आधार मामला दर्ज किया। इस पर जांच की गई और पाया कि वह दुबई चला गया था। रिश्तेदारों के अनुसार, आईबी ने सूचित किया था कि मुहसिन इस्लामिक स्टेट (आईएस) में शामिल हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर