Elli AvrRam Fitness: इन एक्सरसाइज से फिट रहती हैं अली अवराम, देखें- एक्ट्रेस की वर्कआउट तस्वीरें

एली अवराम बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर वर्कआउट करते हुए अपनी फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं।

Elli AvrRam
Elli AvrRam  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं एक्ट्रेस एली अवराम।
  • सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट करते हुए फोटोज शेयर करती हैं एली।
  • देखें वर्कआउट करते हुए एली की तस्वीरें।

एली अवराम स्वीडिश ग्रीक मूल की अभिनेत्री हैं। उन्होंने साल 2013 में फिल्म मिकी वायरस से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और फिर वो रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 में प्रतियोगी के रूप में भी नजर आईं। एली कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ फिल्म किस किसको प्यार करूं में भी काम कर चुकी हैं।

एली अवराम बॉलीवुड के सबसे हॉट और फिट सितारों में से एक है। जिन्होंने बेहतरीन डांस की बदौलत बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। एली अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं। एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वर्कआउट करते हुए अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एली अवराम फोटो में अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फिटनेस फ्रीक हैं एली

फिटनेस की जहां बात आती है वहां यह अभिनेत्री सभी को पीछे छोड़ देती हैं। उन्होंने अपने कई वर्कआउट फोटोज भी पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है। एली अवराम अपने शरीर को फिट रखने के लिए रोज दिन जिम जाकर कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। एली के पोस्ट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरियस हैं। 

बिग बॉस में आईं नजर

साल 2013 में एली ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था। शो में एली टूटी-फूटी हिंदी बोलती नजर आती थीं, जिसके चलते शो के बाकी कंटेस्टेंट व होस्ट सलमान खान भी उनकी हिंदी का मजाक उड़ाते हुए मस्ती-मजाक करते दिखते थे। एली बिग बॉस के घर में करीब 10 हफ्ते बिताने के बाद घर से बाहर हो गई थीं। घर से बाहर आकर एली ने कहा था कि वो शो में पैसों या फेम के लिए नहीं बल्कि फन के लिए आई थीं। एली ने कहा कि इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर