सपना चौधरी स्‍टेज पर कर रही थीं डांस और शख्‍स ने आकर कर दिया किस, वायरल हुआ वीडियो

हरियाणवी सॉन्ग
Updated Jul 22, 2019 | 09:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक शख्‍स स्‍टेज पर आता है और उन्‍हें क‍िस करके चला जाता है।

Sapna choudhary kissing video
Sapna choudhary kissing video 

नई दिल्‍ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक शख्‍स स्‍टेज पर आता है और उन्‍हें क‍िस करके चला जाता है।  इस वीडियो में सपना चौधरी पूरी मस्‍ती में गाना गाते हुए डांस कर रही हैं। इस बीच एक शख्‍स स्‍टेज पर आता है और उनके साथ डांस करने लगता है। इसके बाद दोनों के बीच कोई बात होती है और वह शख्‍स सपना के गले में हाथ डालकर उन्‍हें चूम लेता है। 

इन दिनों यह वीडियो यूट्यूब पर अचानक Top Trend में आ गया है। वीडियो में नजर आ रहा शख्‍स कौन है और उसने क्‍यों ये हरकत की, फ‍िलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेक‍िन Kiss Day के मौके पर यह वीडियो हर तरफ छा गया है। फेसबुक (Facebook), वॉट्सऐप (Whatsapp) पर इसकी क्‍ल‍िप वायरल हो रही हैं। 

बीते साल सपना चौधरी अप्रैल के महीने में फरीदाबाद गई थीं। प्रोग्राम में न तो उम्मीद के मुताबिक लोग थे और हंगामा हो जाने पर पहले से ही देरी से पहुंची सपना ज्यादा गानों पर थिरक भी नहीं पाई। लेकिन इस बीच एक वाक्या ऐसा हुआ जिससे सबके होश उड़ गए। स्टेज पर डांस कर रही सपना के साथ एक शख्स आकर डांस करने लगता है। गाना खत्म होते ही ये शख्स स्टेज पर ही सपना को पहले तो हग करता है, फिर सपना के चहरे पर किस कर ही दम लेता है।

बता दें कि  अपने ठुमकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी स्‍टेज प्रोग्राम्‍स के ल‍िए जानी जाती हैं। हालांकि हाल ही में उनकी बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स रिलीज हुई है जिसमें वह पुलिस अफसर के रोल में नजर आई हैं लेकिन उनको मजा स्‍टेज पर ठुमके लगाने में ही आता है। पहले पूरे हरियाणा को झुमाने वाली सपना चौधरी अब मध्‍यप्रदेश, उत्‍तर प्रदेश और बिहार में कार्यक्रम कर रही हैं। इतना ही नहीं वह नेपाल में भी ठुमके लगाकर आई हैं। 

अगली खबर
सपना चौधरी स्‍टेज पर कर रही थीं डांस और शख्‍स ने आकर कर दिया किस, वायरल हुआ वीडियो Description: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक शख्‍स स्‍टेज पर आता है और उन्‍हें क‍िस करके चला जाता है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...