रिवॉल्वर रानी बनी शिल्पी उर्फ माही चौधरी, छत पर फायरिंग करती हरियाणवी एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Hariyanvi actor Mahi Choudhary Firing VIDEO: हरियाणा की एक्टर माही चौधरी का छत पर चढ़कर फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hariyanvi actor Mahi Chaudhary seen firing on the roof
छत पर गोली चलाती नजर आईं हरयाणवी एक्टर माही चौधरी 

मुख्य बातें

  • रिवॉल्वर से छत पर फायरिंग करती नजर आई हरियाणवी एक्ट्रेस
  • शिल्पी उर्फ माही चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • मेरठ के नौचंदी इलाके में खुलेआम हथियार चलाते हुए कराया शूट

मेरठ: एक हरियाणवी एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह छत पर खडे होकर फायरिंग करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो मेरठ के नौचंदी इलाके का बताया जा रहा जिसमें हरियाणवी एक्ट्रेस शिल्पी उर्फ माही चौधरी रिवॉल्वर से फायरिंग कर रही हैं। उनके फायरिंग करने के दौरान छत पर उनके साथ मौजूद एक शख्स वीडियो बना रहा है और उसकी आवाज इसमें सुनी जा सकती है।

माही फायरिंग के दौरान साथ मौजूद शख्स से फायर करने से पहले कई सवाल पूछती हैं और इसके बाद गोली दाग देती हैं। वीडियो देखकर ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि रिवॉल्वर साथ में मौजूद शख्स की ही रही होगी।

फायर करने से पहले पूछा- 'मैं कैसी लग रही हूं?'
चौंकाने वाली बात ये है कि बाकायदा किसी शूट की तरह माही चौधरी ने इस वीडियो में फायरिंग करती दिख रही हैं। फायर करने से पहले वह बोलती हैं - 'पहले बताओ मैं कैसी लग रही हूं।' इसके बाद वह साथ मौजूद शख्स के कुछ सवाल पूछती हैं- 'चला दूं गोली?', सामने मार दूं, किसी की छत पर तो नहीं चली जाएगी?, फायरिंग से पहले तीन तक गिनती गिनो।' साथ में मौजूद शख्स एक दो तीन कहते हुए गिनती दोहरा देता है और माही गोली चला देती हैं।

हालांकि ऐसा लगता है अभिनेत्री को फायरिंग का बिल्कुल भी अनुभव नहीं था और गोली चलने के बाद रिवॉल्वर के झलके और उसकी आवाज से वह बुरी तरह से चौंक जाती हैं। अब उनका फायर करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सुर्खियों में आने के बाद एक्ट्रेस को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

हरियाणवी गानों में माही चौधरी एक जाना माना नाम हैं। उनके गानों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऊपर उनका एक म्यूजिक सॉन्ग देख सकते हैं।

अगली खबर