Sapna choudhary car accident: सड़क हादसे में सपना चौधरी को लगी चोट, गुरुग्राम में कार का हुआ एक्‍सीडेंट

हरियाणवी
Updated Dec 28, 2019 | 11:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sapna choudhary injured in car accident: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक कार हादसे में घायल हो गई हैं। शुक्रवार देर रात उनकी कार का गुरुग्राम में एक्‍सीडेंट हो गया।

Sapna choudhary car accident
Sapna choudhary car accident 

Sapna choudhary injured in car accident: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक कार हादसे में घायल हो गई हैं। शुक्रवार देर रात उनकी कार का गुरुग्राम में एक्‍सीडेंट हो गया। जानकारी के मुताबिक उनकी कार को गुरुग्राम में दूसरी कार ने पीछे से टक्‍कर मार दी थी। गनीमत रही कि सपना चौधरी को ज्‍यादा चोट नहीं आई है। यह एक्‍सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक के पास हुआ है।

सपना चौधरी देर रात कहीं जा रही थीं। कार में उनके अलावा उनका ड्राइवर था। हादसे के बाद टक्‍कर मारने वाली कार का चालक फरार हो गया। इस मामले की कोई शिकायत सपना चौधरी या उनकी टीम की तरफ से नहीं की गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी आज सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। सपना चौधरी का जीवन काफी संघर्ष से भरा रहा है। संसाधनों के अभाव में कैसे जिंदगी को मुकाम दिलाया जाता है, यह सपना चौधरी ने साबित कर दिखाया है। हर‍ियाणवी गानों पर डांस से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस, बॉलीवुड तक पहुंचा। कभी 3100 रुपये में गाने वाली सपना आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

बता दें कि सपना चौधरी एक महीने में 22 से 25 द‍िन कार्यक्रम करती हैं। इस ल‍िहाज से एक महीने में वह लगभग एक करोड़ रुपये केवल कार्यक्रमों से कमा लेती हैं। वह खुद को एक सशक्‍त मह‍िला के रूप में खुद को स्‍थाप‍ित कर चुकी हैं। उनके हर‍ियाणवी और भोजपुरी गानों पर ठुमके देखने लाखों फैंस ख‍िंचे चले आते हैं। यूट्यूब पर उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...