साड़ी में सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, 'दाऊद की छोरी' गाने पर जमकर नाचीं

हरियाणवी
Updated Jul 20, 2019 | 15:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है, इस गाने में वो साड़ी पहनकर 'दाऊद की छोरी' गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary 

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज अपने दम पर पहचान बना चुकी हैं। सपना के लाखों फैंस हैं और वो किसी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना के गानों और डांस के इतने फैंस हैं कि यू-ट्यूब पर अक्सर उनका कोई गाना बहुत ज्यादा देखा जा रहा होता है। इन दिनों भी सपना के एक गाने को बहुत देखा जा रहा है।

सपना का जो गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं उसमें वो 'दाऊद की छोरी' गानें पर डांस करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस गाने में सपना सूट नहीं बल्कि साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं, सफेद रंग की साड़ी में डांस करती हुई सपना काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सपना के उन सैकड़ों फैंस को भी देखा जा सकता है जो उनकी एक झलक पाने और उनका डांस देखने के लिए यहां पहुंचे हैं। 

 

 

सपना के इस 4 मिनट 2 सेकंड के इस गाने को अबतक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। मालूम हो कि सपना रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं थीं जिसके बाद उनके फैंस की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना के इंस्टाग्राम पर भी लाखों फैंस हैं। जहां कुछ समय पहले तक वो स्टेज शो ही करती थीं वहीं अब वो वीडियो एल्बम भी करती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में जन्‍मीं सपना चौधरी ने स्‍टेज शो करने शुरू किए थे उनका काफी विरोध भी हुआ और एक बार सपना टूट भी गईं लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वो फिर लौटीं। सपना अब फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सपना इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी लेकिन सपना घर की नींव बनकर लौटीं। 

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर