Sapna Choudhary की मुश्‍किलें बढ़ीं, गुरुग्राम पुल‍िस ने इस मामले में दर्ज किया केस

हरियाणवी
Updated Jan 04, 2020 | 10:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sapna Choudhary Car accident case: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्‍किलें कम नहीं हो रही हैं। गुरुग्राम पुल‍िस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary 

Sapna Choudhary Car accident case: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्‍किलें कम नहीं हो रही हैं। गुरुग्राम पुल‍िस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दरअसल ये मामला सपना चौधरी के कार हादसे से संबंधित है। 25 दिसंबर की रात गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक के पास उनकी कार का एक्सिडेंट हुआ था और खबर आई थी कि इस हादसे में सपना चौधरी को भी मामूली चोटें आई हैं। हालांकि बाद में सपना चौधरी ने कहा था कि ब एक्सीडेंट हुआ वो उस कार में नहीं थीं। 

हालांकि इसके बाद भी उनकी मुश्‍किलें कम नहीं हुईं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। हादसे के बाद गुरुग्राम सदर थाने की पुलिस पहुंची थी। करीब 20 मिनट की पूछताछ में उनसे कई सवाल किए गए थे। जैसे उनके नाम पर पंजीकृत गाड़ी फॉर्चूनर सुभाष चौक से होंडा चौक के बीच कैसे पहुंची? उस वक्त कौन-कौन कार में मौजूद था? 

सपना चौधरी की कार का एक्सिडेंट कैंटर से हुआ था और  कैंटर चालक ने इस मामले में शिकायत दी थी। पुलिस ने जवाब देने के ल‍िए सपना चौधरी को नोटिस जारी किया था लेकिन सपना चौधरी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया और इसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

बता दें कि 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी आज सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। सपना चौधरी का जीवन काफी संघर्ष से भरा रहा है। संसाधनों के अभाव में कैसे जिंदगी को मुकाम दिलाया जाता है, यह सपना चौधरी ने साबित कर दिखाया है। हर‍ियाणवी गानों पर डांस से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस, बॉलीवुड तक पहुंचा। कभी 3100 रुपये में गाने वाली सपना आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...