आगरा में Sapna Chaudhary के डांस प्रोग्राम में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ी, हो सकती है कार्रवाई

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं। आगरा में सपना चौधरी के कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ीं। कोविड 19 नियमों को धता बताकर पूरी रात सपना चौधरी का कार्यक्रम चलता रहा।

Sapna Choudhary Agra Event
Sapna Choudhary Agra Event  
मुख्य बातें
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं।
  • सपना चौधरी के कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ीं।
  • सपना चौधरी बीते द‍िन आगरा में डांस प्रोग्राम करने पहुंची थीं।

Sapna Chourdhary Agra Event: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं। आगरा में सपना चौधरी के कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ीं। कोविड 19 नियमों को धता बताकर पूरी रात सपना चौधरी का कार्यक्रम चलता रहा। प्रशासन ने मामले का संज्ञान ले लिया है और हरियाणवी डांसर सहित आयोजकों पर कार्रवाई हो सकती है। एडीएम सिटी अंजनी कुमार ने जांच की बात मीडिया से कही है। उनका कहना है कि कोई दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानी मानी डांसर सपना चौधरी बीते द‍िन आगरा में डांस प्रोग्राम करने पहुंची थीं।  ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित कुंजामल एन कन्वेंशन सेंटर (KNCC) में मशहूर डांसर सपना चौधरी का लाईव डांस प्रोग्राम था। सपना चौधरी की एक झलक पाने को, उनका डांस देखने को उम्‍मीद से ज्‍यादा लोग जुट गए और खुलेआम सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। इस कार्यक्रम में भारी भीड़ रही और लोग बिना मास्‍क लगाए झूमते रहे। कोरोना गाइडलाइन के विपरीत सपना चौधरी का ये डांस प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोविड के मामले बढ़ने के बाद सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहता है। ऐसे में 10 बजे के बाद कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम की पाबंदी रहती है। इसके बावजूद सपना चौधरी का कार्यक्रम होना प्रशासन की लापरवाही को भी दर्शाता है। 

जानी मानी हरियाणवी डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। यूट्यूब से लेकर इंस्‍टाग्राम तक पर उनके नए नए गाने और डांस वीडियो र‍िलीज होते रहते हैं और फैंस उन्‍हें देखते रहते हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं जिनकी फॉलोइंग बॉलीवुड सितारों की तरह है। उनकी एक झलक पाने को फैंस क्रेजी रहते हैं और जहां उनके कार्यक्रम होते हैं वहां दूर दूर से उन्‍हें देखने आते हैं। 

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3,47,254 नए मामले आए और 2,51,777 रिकवरी हुईं और 703 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। देश में इस वक्‍त कोरोना के सक्रिय मामले 20,18,825 हैं, बावजूद इसके लोग गंभीर नहीं हो रहे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर