Gurugram Robbery News: सवारी बन ऑटो में बैठे 5 बदमाश, सूनसान जगह देखते ही शुरू कर दी लूटपाट

Gurugram Robbery News: गुरुग्राम में पांच लूटेरों ने मिलकर देर रात एक ऑटो चालक को लूट लिया। बदमाश सवारी बनकर ऑटो में बैठे थे और सूनसान जगह पर ले जाकर ऑटो चालक के पैसे, मोबाइल और ऑटो लूटकर फरार हो गए। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Gurugram Robbery
ऑटो चालक को मारपीट कर बदमाशों ने लूटा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • देर रात रेलवे स्‍टेशन जाने की बात कह ऑटो में बैठे थे बदमाश
  • लूट का विरोध करने पर ऑटो चालक के साथ की मारपीट
  • क्राइम ब्रांच की दो टीमें इन आरोपियों की तलाश में जुटी

Gurugram Robbery News: साइबर सिटी में पांच बदमाश पहले सवारी बनकर एक ऑटो में बैठे और फिर सूनसान जगह देखकर ऑटो चालक के साथ लूटपाट शुरू कर दी। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट कर उसे ऑटो से नीचे फेंक दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। यह घटना वीरवार देर रात की है। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

लूट का शिकार हुए अंकित कुमार ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के गांव उड़ेसर के रहने वाले हैं और यहां कृष्णा कालोनी में रहकर ऑटो चलाते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्‍होंने बताया कि 30 जून की रात करीब 11.30 बजे वह बस स्टैंड पर सवारी उतारने के बाद न्यू रेलवे रोड से होते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। इस दौरान भीम नगर के नजदीक करीब चार-पांच युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। सवारी समझ उन्होंने इन युवकों को रेलवे स्‍टेशन जाने के लिए ऑटो में बैठा लिया।

सूनसान जगह पर ले जाकर लूटा

अंकित ने बताया कि कुछ दूर जाने के बाद इन बदमाशों में से एक ने उससे कहा कि भीम नगर में उसे एक दोस्त से मिलना है, इसलिए ऑटो को टर्न कर लो। अंकित ऑटो लेकर जब फायर स्टेशन के नजदीक स्थित एक सूनसान गली में मुड़े तो पीछे बैठे एक बदमाश ने उसे दबोच लिया। इसके बाद एक ने उसकी जेब से 600 रुपये और मोबाइल निकाल लिया। जब अंकित ने इसका विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया और उसे नीचे गिरा ऑटो लेकर फरार हो गए। जिसके बाद अंकित ने किसी राहगीर की मदद ने लूट की सूचना पुलिस को दी। अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपाल ने क‍हा कि सिटी थाने में मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान करने से लेकर उनकी गिरफ्तारी की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 और सेक्टर-10 टीम को सौंपी गई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही सभी बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर