Gurugram: गन पॉइंट पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी दो साल बाद पुलिस की गिरफ्त में

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गन पॉइंट पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले दो साल से फरार चल रहा था। पुलिस पूछताछ में पता चला कि, आरोपी पलवल में भी इस तरह के लूट की घटना को अंजाम दे चुका है।

robber arrested
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • गन पॉइंट पर कार लूटने वाला आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार
  • आरोपी के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद
  • आरोपी पलवल जिले में भी दे चुका है लूट की घटना को अंजाम

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने गन पॉइंट पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पिछले दो साल से फरार था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की जाने वाली चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि, आरोपी नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए ही वह लूट की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी से पूछताछ कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी कैप्टन फरीदाबाद के गांव सागरपुर का रहने वाला है। यह पिछले दो साल से फरार चल रहा था। आरोपी ने वर्ष 2020 में बाईपास रोड स्थित गांव शाहपुरा के नजदीक एक गाड़ी को लूटा था। इस लूट में इसके दो और साथी गौरव और कपूर भी शामिल थे। जिन्‍हें पुलिस ने पहले ही पकड़ कर जेल भेज दिया था। जिसका मुकदमा थाना आदर्श नगर में दर्ज है।

गाड़ी के आगे बाइक लिटा कर की थी लूट

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि, आरोपियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए अपनी मोटरसाइकिल को गाड़ी के सामने लिटा दिया था। गाड़ी रूकते ही आरोपी ने गन पॉइंट पर कार को लूट लिया। पुलिस प्रवक्‍ता ने आरोपी के गिरफ्तार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी किसी काम से सेक्टर-12 में आया था। इसकी जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को मौका पर चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने इस मोटरसाइकिल को वर्ष 2018 में थाना सूरजकुंड क्षेत्र से चोरी किया था।

दो साथी पहले हो चुके है गिरफ्तार

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि, आरोपी ने एक लूट की वारदात को पलवल में भी अंजाम दिया है। पुलिस ने पलवल पुलिस को भी आरोपी के बारे में जानकारी दे दी है। पूछताछ होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं आरोपी के दोनों अन्य साथी गौरव और कपूर को पहले ही गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई कार और वारदात में इस्‍तेमाल किया गया देसी कट्टा बरामद कर लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर