Gurugram Crime: गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस के दो गुर्गे फिर चढ़े हत्‍थे

Gurugram Crime: गुरुग्राम के अंदर दहशत फैलाने के लिए घूम रहे कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक-एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद किए हैं। गुरुग्राम पुलिस ने पिछले 10 दिनों में इस गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

crook arrested
गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
  • बदमाशों से एक-एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद
  • किसी वारदात को अंजाम देने आए थे दोनों बदमाश

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में इस साल के शुरुआत से ही कई गैंगस्‍टर सक्रिय हो रहे हैं। दो गैंग में वर्चस्‍व की लड़ाई को लेकर अब तक तीन लोगों की हत्‍या भी हो चुकी है। कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग भी इस शहर के अंदर दहशत फैलाने के लिए लगातार सक्रिय हो रहा है। इन बदमाशों पर काबू पाने के लिए पुलिस की स्‍पेशल टीमों ने भी कार्रवाई तेज कर दी है। यही कारण है कि पिछले 10 दिनों के अंदर लारेंस बिश्नोई गैंग के पांच बदमाश काबू किए गए हैं।

गुरुग्राम पुलिस ने देर रात शहर के अलग-अलग इलाकों से इस गैंग के दो गुर्गो को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से एक-एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने उनकी पहचान राजस्थान के श्री गंगानगर निवासी जसप्रीत सिंह उर्फ अमन और रोबिन सोनी उर्फ रिकू के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि जसप्रीत को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-31 टीम ने और रोबिन को सुभाष चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देने आए थे गुरुग्राम 

गुरुग्राम पुलिस उपायुक्त (क्राइम) राजीव देशवाल ने बताया कि दोनों लारेंस बिश्नोई के कहने पर वारदात को अंजाम देते थे। दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। इसकी जानकारी पुलिस को मिली और दोनों को किसी वारदात को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगड़े और अवैध हथियार रखने जैसे कई मामले दर्ज हैं। इन आरोपों में दोनों फरार चल रहे थे।

गैंग के 10 से अधिक गुर्गे गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ महीनों के दौरान शहर के अंदर इस गैंग के 10 से अधिक गुर्गे गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस के इन आंकड़ों से साफ है कि गुरुग्राम के अंदर गैंग अपनी जड़ जमाने का प्रयास कर रहा है। पटौदी इलाके में पिछले कुछ महीनों के दौरान जितनी भी वारदात हुई हैं, उनमें से अधिकतर में लारेंस बिश्नोई गैंग का ही नाम पुलिस के सामने आता रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए इन दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर