Ghaziabad Robbery and Murder: गाजियाबाद में फ्लैट में घूसकर लूट, विरोध करने पर की महिला की हत्‍या

Ghaziabad Robbery and Murder: गाजियाबाद के डीएलएफ कॉलोनी में गुरूवार देर रात बदमाशों ने एक फ्लैट में लूट की घटना को अंजाम दिया, वहीं इसका विरोध करने पर एक महिला की हत्या कर दी। इस घटना का खुलासा, तब हुआ जब महिला का पति देर रात अपने घर आया। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों को हिरासत में भी लिया है।

Ghaziabad Police
नाकेबंदी कर जांच करती गाजियाबाद पुलिस   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • डीएलएफ कॉलोनी में लूट व मर्डर की बड़ी घटना
  • विरोध करने पर गला घोट कर महिला की कर दी हत्या
  • पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों को लिया हिरासत में

Ghaziabad Robbery and Murder: गाजियाबाद में लूट और मर्डर की बड़ी वारदात सामने आई है। शहर की डीएलएफ कॉलोनी में गुरूवार देर रात बदमाशों ने एक फ्लैट में लूट की घटना को अंजाम दिया, वहीं इसका विरोध करने पर एक महिला की हत्या कर दी गई। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला का पति देर रात अपने घर आया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने घटना स्‍थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करने के साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी। पुलिस ने बताया कि इस फ्लैट में 20 वर्षीय मृतक महिला, उनके पति और 70 वर्षीय सास रहते थे। मृतिका के पति दिल्ली में नौकरी करते थे। इस घटना में लूटेरों ने महिला की हत्या कर दी।

ऑफिस से आने के बाद मिली घटना की जानकारी

मृतिका के पति ने पुलिस को बताया कि वह देर रात जब ऑफिस से घर लौटे तो फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था। उनकी पत्नी का शव बाथरूम में पड़ा था। वहीं उनकी मां बदहवास स्थिति में बालकनी में पड़ी थीं। कमरे की सभी अलमारी खुली थी और उसमें रखे गहने व रुपये गायब थे। मृतिका के पति ने तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस के अनुसार, महिला की हत्या तार से गला घोंट कर की गई है।

निर्माणाधीन फ्लैट में काम कर रहे कामगारों पर शक

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित परिवार के ऊपर का फ्लैट निर्माणाधीन है। जहां पर विपिन व कुछ अन्‍य कामगार रहते हैं। ये लोग अकसर पानी व अन्य सामान लेने पीड़ित परिवार के फ्लैट में आते रहते थे। पुलिस ने बताया कि गुरूवार की रात में भी कुछ कामगार उनके फ्लैट पर आए थे और मृतिका की सास को बालकनी में धक्का देकर अंदर कुंडी लगा ली थी। पुलिस को शक है कि इन्‍हीं कामगारों ने ही लूट के लिए उनकी पत्नी की हत्या की है। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर