Ghaziabad: शीशा तोड़ गैंग ने शहर में मचाया आतंक, डेढ़ घंटे में एक के बाद एक पांच गाड़ियों से लाखों की चोरी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कार का शीशा तोड़कर सामान चोरी करने वाले गैंग का आतंक बढ़ता जा रहा है। इन बदमाशों ने एक ही दिन में कुछ घंटे के अंदर पांच वाहनों का शीशा तोड़कर लाखों रुपये और कीमती समान गायब कर दिया। अब इस गिरोह को पकड़ने के लिए स्‍पेशल टीम का गठन किया गया है।

ghaziabad crime
गाजियाबाद में एक ही दिन में पांच कार से लाखों की चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गिरोह ने कुछ ही घंटे में दिए सभी घटनाओं को अंजाम
  • सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से हो रही बदमाशों की पहचान
  • बैंक व बाजार जाने वाले लोगों को गिरोह बनाता है शिकार

Ghaziabad News: कार का शीशा तोड़कर सामान चोरी करने वाले गैंग ने शहर में आतंक मचा रखा है। यह गैंग ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम कर रखा है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस इस गैंग तक नहीं पहुंच पा रही है। बुधवार को इस गिरोह ने एक के बाद एक तीन थाना क्षेत्र में पांच गाड़ियों के शीशे तोड़कर लाख रुपये नकदी व कीमती समान चोरी कर लिए। वहीं इन घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीमें दौड़ लगाती रही, लेकिन एक भी आरोपी पकड़ में नहीं आया। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के आंबेडकर रोड पर तो बदमाशों ने पुलिस पीसीआर से करीब 100 मीटर दूरी ही चोरी की वारदात को अंजमा दे दिया। वहीं सभी घटनाओं के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों का पता लगाने में जुटी है।

डासना के गांव इकला में निवासी प्रदीप शर्मा ने बताया कि वे दोपहर को अपनी फॉर्च्यूनर कार से आंबेडकर रोड पर एक बैंक में चेक जमा करने आए थे। वापस जाकर देखा तो कार का शीशा टूटा हुआ था और कार की सीट पर रखा 2.90 लाख रुपये व जरूरी दस्तावेज का बैग गायब था। वहीं दूसरी घटना विवेकानंद नगर निवासी आशीष गुप्ता के साथ राजनगर में हुई है। यहां भी एक बैंक के सामने से उनकी कार का शीशा तोड़कर चोरों ने कार में रखे 40 हजार रुपये और लेपटॉप चोरी कर ले गए।

पकड़ने के लिए स्‍पेशल टीम का गठन

इसी तरह चोरों ने विजयनगर निवासी कारोबारी सियाराम के साथ दिल्ली गेट के पास चोरी की वारदात हुई। चोरों ने उनकी कार कर शीशा तोड़कर 30 हजार की नकदी और जरूरी दस्तावेज गायब कर दिए। पुलिस अधिकारियों के अलावा इसी तरह नगर कोतवाली में भी बदमाशों ने दो अन्य कारों के शीशे तोड़कर करीब 70 हजार रुपये व जरूरी दस्‍ताबेज चोरी कर लिए। इन घटनाओं की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस गिरोह को पकड़ने के लिए स्‍पेशल टीम का गठन कर दिया गया है। घटनास्थलों के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्‍द ही बदमाशों को ट्रेस कर दबोच लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर