Ghaziabad: बीयर शॉप में सरेआम बदमाशों ने सेल्समैन को बेरहमी से पीटा फिर लूट लिए लाखों, CCTV में कैद हुई घटना

Ghaziabad News: साहिबाबाद के आनंद औद्योगिक क्षेत्र में बाइक तोड़ने के विवाद में करीब 8-10 लोगों ने बीयर की दुकान में घुसकर सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की और दुकार से करीब 2.64 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Beer shop robbery
सेल्‍समैन के साथ मारपीट करते आरोपी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आनंद औद्योगिक क्षेत्र में की गई मारपीट और लूटपाट
  • बाइक टकराने के बाद शुरू हुआ था पूरा विवाद
  • बीयर शॉप में घुसकर आठ से 10 लोगों ने की वारदात

Ghaziabad News: साहिबाबाद के आनंद औद्योगिक क्षेत्र में बाइक तोड़ने के विवाद में करीब 8-10 लोगों ने बीयर की दुकान में घुसकर पहले सेल्समैन को जमकर पीटा और फिर शॉप के अंदर रखे करीब 2.64 लाख रुपये लूट के फरार हो गए। लूटपाट की यह पूरी घटना शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकि आरोपियों की तालाश की जा रही है।

इस मारपीट और लूटपाट के मामले में बीयर शॉप के सेल्‍समैन सौरव की तरफ से शिकायत दी गई है। पीड़ित ने बताया कि, वे आनंद औद्योगिक क्षेत्र साइट-चार स्थित एक बीयर शॉप पर सेल्समैन हैं। उन्होंने बताया कि, वे दोपहर को घर से खाना लेकर दुकान पर जा रहे थे, तभी रास्‍ते में पीछे से टक्‍कर मारकर उसकी बाइक तोड़ दी। जब उसने उनसे बाइक की मरम्मत करवाने को कहा तो वे लड़ने लगे, इसलिए मैं वहां से चला आया।

पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन सगे भाई

पीड़ित सेल्‍समैन ने बताया कि कुछ देर बाद तीनों युवक सात से आठ अन्‍य लोगों के साथ उसकी दुकान पर आए और ईंट व डंडा आदि से वार कर लोहे के गेट तोड़ दुकान में घुस आए। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ बेहरहमी से मारपीट की और दुकान के गल्ले में रखा करीब 2.64 लाख रुपये लूट ले गए। यह पूरा प्रकरण दुकान में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि, किस तरह से गुंडई और लूटपाट की गई है। पीड़ित की शिकायत पर साहिबाबाद कोतवाली ने जीडीए फ्लैट अर्थला के तीन सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि, मामले की छानबीन की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर