Faridabad Crime: फरीदाबाद में लिफ्ट ठीक करने आए युवक की संदिग्ध मौत, परिवार का दावा- की गई है हत्या

Faridabad Police: फरीदाबाद में एक दुकान की लिफ्ट ठीक करते समय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने संदिग्ध हालत में हुई मौत के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने परिजनों के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Faridabad Crime News
फरीदाबाद में लिफ्ट ठीक करते समय व्यक्ति की मौत, परिजनों को हत्या की आशंका   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक के परिजनों का आरोप- हुई है हत्या
  • पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दर्ज किया मामला
  • लिफ्ट ठीक करते समय संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

Faridabad News: फरीदाबाद के मुजेसर इलाके में एक फर्नीचर की शॉप पर लिफ्ट ठीक करते समय एक युवक की लिफ्ट से गिरकर मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार  पुलिस इसे एक हादसा मान रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवक की गिरने के कारण ही मौत होना पाया गया है। हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि मृतक के भाई का कहना है कि फर्नीचर शॉप से उन्हें हादसे के दो घंटे के बाद फोन आया था। जब वहां जाकर देखा तो सभी कैमरे चल रहे थे। जो कैमरा लिफ्ट के सामने थाए बस वही बंद था।

मृतक के भाई ने कहा कि इसी कारण उन्हें शक है कि उसके भाई की हत्या हुई है। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम श्याम सिंह था। वह लिफ्ट से संबंधित कार्य करता था। 

सीसीटीवी खंगाला तो उसमें कुछ नजर नहीं आ रहा

परिवार का आरोप है कि श्याम लिफ्ट बनाने का काम किया करता था और फर्नीचर शॉप में लिफ्ट का काम करने के लिए गया था। लेकिन उन्हें सूचना मिली कि लिफ्ट के काम के दौरान श्याम की लिफ्ट से गिरने पर मौत हो गई है। परिजनों का कहना है उन्होंने मौके पर सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो उसमें कुछ नजर नहीं आ रहा। इससे उन्हें शक है कि श्याम को किसी ने धक्का देकर उसकी हत्या की है। बता दें कि पीड़ित के परिजनों ने श्याम की हत्या का आरोप फर्नीचर शॉप के आॅनर पर लगाते हुए कहा कि कंपनी के मालिक अलगण्अलग बयान बदलकर दे रहे हैं।

पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी

बता दें कि इस मामले में पुलिस का कहना है की उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक लिफ्ट से गिरने के कारण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। लेकिन जब तक पुलिस अस्पताल पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। फिलहाल मृतक युवक के परिजनों का बयान दर्ज करवाया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज भी किया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर