Faridabad: सवारी के पास पैसा देख ऑटो चालक में मन में आ गया लालच, गन प्‍वाइंट पर कर ली लाखों की लूट, गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद में एक ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर सवारी को ही लूट लिया। आरोपी को पीड़ित के बैंक अकाउंट में लाखों रुपये होने का पता चल गया, जिसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर तमंचे के बल पर इस लूट को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

faridabad robbery case
सवारी लूटने वाला ऑटो चालक साथी समेत गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बैंक अकाउंट में पैसे देखने के बाद आरोपी ने बुलाया था अपना साथी
  • 20 हजार नगद छीनने के साथ अकाउंट से कर लिए 85 हजार ट्रांसफर
  • क्राइम ब्रांच ने दोनों को एयरफोर्स रोड से दबोचा, पूछताछ के बाद भेजा जेल

Faridabad News: लालच एक ऐसी बुराई है, जो अच्‍छे से अच्‍छे इंसान की नियत में खोट ला देता है। ऐसे ही एक मामला गुरुग्राम में आया है। यहां सवारी को बैठाकर ले जा रहे एक ऑटो चालक ने सवारी के पास पैसे देख लिए, जिसके ऑटो चालक के मन में लालच आ गया और अपने एक साथी को तमंचे के साथ अपने पास बुलाकर सवारी के साथ गन प्‍वाइंट पर लूट कर ली। हालांकि इस वारदात को अंजाम देने के बाद वे बच नहीं पाए। पुलिस ने दोनों को दबोच कर जेल भेज दिया है।

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने कट्टे के बल पर 20 हजार रुपये नगद और उसके पेटीएम से 85 हजार रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लूट करने के इस मामले में दोनों आरोपियों को एनआईटी-चार एयरफोर्स रोड से दबोचा है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के पास से सीएनजी ऑटो, एक तमंचा और 20 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। वहीं 85 हजार रुपये अदालत के आदेश पर आरोपितों के खाते से निकालकर पीड़ित को दिए जाएंगे। पकड़े गए इन आरोपितों की पहचान नेहरू कॉलोनी के रहने वाला तनवीर और गांधी कॉलोनी के अरबाज के रूप में हुई है।

अकाउंट में पैसे देखकर आया लालच

क्राइम ब्रांच प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी तनवीर ऑटो चलाता है, वहीं अरबाज उसका साथी है। इस आरोपितों के ऑटो में राजा चौक से एक व्यक्ति बैठा। रास्ते में उसने अपने मोबाइल का प्रयोग करते हुए पेटीएम से किसी को पैसे भेजे। इस दौरान आरोपितों ने पीड़ित के अकाउंट में पड़े लाखों रुपये और उसका पेटीएम पिन देख लिया। जिसके बाद उसके मन में लालच आ गया। जिसके बाद उसने अपने साथी को फोन कर तमंचे के साथ सेक्टर-14,15 डिवाइडिंग रोड पर बुलाया। यहां पर दोनों ने तमंचा दिखा व्यक्ति के पास मौजूद 20 हजार रुपये नगद छीन लिए। इसके अलावा उसके पेटीएम खाते से लिमिट के अनुसार 85 हजार रुपये भी अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए और पीड़ित को वहीं पर धक्‍का देकर फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद से जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने दोनों को गिरफ्तार कर अब जेल भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी ऑटो चालक का पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर