Yeh Rishtey hain Pyaar ke: एक बार फिर मुश्किल में आई मिष्टी, अचानक बेहोश हुआ अबीर

टीवी मसाला
Updated Feb 28, 2020 | 22:27 IST

Yeh Rishtey hain Pyaar ke Abeer gets unconscious: ये रिश्ते हैं प्यार के कहानी में एक नया मोड़ आनेवाला है। आगे दिखाए जाने वाले एपिसोड में कुहू मिस्टी के कॉफी में स्लिपिंग पिल्स मिला देती है।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: ये रिश्ते हैं प्यार के कहानी में ऑडियंस अबीर और मिष्टी के केमेस्ट्री को खूब पसंद कर रही है। छोटे पर्दे की ये जोड़ी बहुत ही कम वक्त में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी बन चुकी है। जैसे कि हर कहानी में दो प्यार करने वालों से जलने वाले विलन भी जरूर होते हैं उसी तरह इस कहानी में उस विलन का काम कुहू कर रही है। कुहू अबीर और मिष्टी कि जिंदगी में अक्सर परेशानियां पैदा करती रहती है। इस बार भी कुहू ने कुछ ऐसा ही किया है। कुहू मिस्टी की कॉफी में स्लीपिंग पिल्स मिला देती है। लेकिन इसी बीच सभी परिवार वालो से जरुरी बात करने आए अबीर सबको कुछ समझाने के दौरान गलती से बदल चुके मिष्टी की कॉफी पी लेता है।  जिसमें कुहू ने स्लीपिंग पिल्स मिला कर मिष्टी को दी होती है। अबीर उस कॉफी को पी लेता है और बेहोश हो जाता है। इधर मिष्टी और परिवार के सभी लोग अबीर की हालत को लेकर काफी परेशान हो जाते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर