Ramayan Fact: सुनील लहरी का खुलासा, बताया इस तरह अरविंद त्रिवेदी को मिला था रावण का रोल

टीवी मसाला
Updated Jun 17, 2020 | 21:34 IST

Sunil Lahri Talks about Vibhishan: सुनील लहरी ने रामायण से जुड़े कई बातों को साझा किया है। अब उन्होंने विभीषण के लंका से निकाले जाने वाले सीन के बारे में भी कई बातें शेयर की है।

Sunil Lahri Talks about  Vibhishan: रामांनद सागर रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इनदिनों रामायण से जुड़ी कई अनसुनी बातों और रोचक तथ्यों को शेयर कर रहे हैं। उन्होंने रामायण के शूटिंग के दौरान होने वाली कई अनसुनी और इंटरेस्टिंग सीन के बारे में भी बात की हैं। अब हाल ही में सुनील लहरी ने मुकेश रावल यानी विभीषण के लंका से निकाले जाने वाले सीन के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि मुकेश रावल थिएटर एक्टर हैं। वो खुद से सब करने में यकिन रखते हैं वो डुप्लीकेसी पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने बहुत ही सोच समझकर जिस हिसाब से शॉट किए हैं और जिस हिसाब से वो गिरे हैं। अगर उनके एक्सप्रेशन देखें जाए तो उन्होंने अपमान और दुख दोनों को बहुत ही अच्छे से फील किया था।

आगे उन्होंने अरविंद त्रिवेदी के बारे में बताया कि अरविंद त्रिवेदी जी ने रामायण में शिव स्तुती खुद ही गाया था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अरविंद त्रिवेदी जी को केवट का रोल करना था। लेकिन, जब सागर साहब ने उनका व्यक्तिव और उनकी डायलॉग डिलीवरी देखी तो उन्हें लगा की अरविंद त्रिवेदी जी को रावण का रोल देना चाहिए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर