Rubina Dilaik को बिग बॉस से मिली ये सीख, अभिनव शुक्ला के साथ जल्द होंगी वेकेशन पर रवाना

BB 14 Winner Rubina dilaik Interview : रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलेआम बात करने के लिए भी एक्ट्रेस को कोई रिगरेट नहीं है

Bigg boss 14 Winner Rubina dilaik Interview What TV Actress Go for vacation with abhinav shukla
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 

मुख्य बातें

  • रुबीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू कर दिया है।
  • रुबीना ने हमारे साथ बिग बॉस जर्नी को लेकर बात की और एक्सपीरियंस शेयर किए।
  • रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है।

रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 की विनर बनने से बाद अपनी सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस रुबीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में रुबीना दिलाइक ने हमारे साथ बिग बॉस जर्नी को लेकर बात की और एक्सपीरियंस शेयर किए। रुबीना दिलाइक ने बताया कि शो में उनकी जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रही लेकिन ये अविश्वसनीय थी। उन्होंने बिग बॉस से सीखा है कि अपनी गलतियों और फेल होने से डरना नहीं चाहिए। जो है उसे सामने रखकर निडरता से उसका सामना करना चाहिए। रुबीना ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ने जो कुछ भी किया उसे लेकर कोई पछतावा भी नहीं है। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलेआम बात करने के लिए भी एक्ट्रेस को कोई रिगरेट नहीं है। क्योंकि रुबीना दिलाइक का कहना है कि अगर वो अपनी शादी के बारे में शो में नहीं बतातीं तो कहीं ना कहीं वो अपना एक बड़ा हिस्सा लोगों से छुपाकर रखतीं, जो कि गलत होता। आपको बता दें, रुबीना दिलाइक पति अभिनव शुक्ला के साथ जल्द भी वेकेशन पर जाने वाली हैं। साथ ही रुबीना और अभिनव दोबारा से शादी भी करेंगे। एक्ट्रेस चाहती हैं कि वो दूसरी बार वाइट वेडिंग करें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर