Ranu Mondal Viral Photo:सामने आया रानू मंडल के मेकअप वाली तस्वीर का सच, इस शख्स ने बताई पूरी बात

टीवी मसाला
Updated Nov 22, 2019 | 21:53 IST

Ranu Mondal Viral Photo:रानू मंडल की मेकओवर की फोटो वायरल हुई थी। जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। इसे लेकर अब उनकी मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

मुंबई. सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल जिनका रेलवे स्टेशन के बाहर गाया हुआ गाना वायरल होने के बाद उनके लाखों फैंस बन गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में भी प्ले बैक सिंगिंग में डेब्यू कर दिया है।

रानू का मेकअप करने वाली मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने जूम के साथ टेलीफोन पर एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान संध्या ने बताया कि रानू की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वो पूरी तरह फेक है। किसी ने उस फोटो का मिय यूज किया है।

बकौल संध्या- हमने जो उनका मेकअप किया था उस फोटो में वो ऐसी बिल्कुल नहीं दिख रही थीं। बता दें संध्या के ब्यूटीपार्लर की ओपनिंग के लिये रानू इस समारोह में पहुंची थी। जो तस्वीर वायरल हो रही है वो संध्या के ब्यूटीपार्लर की ही है। इससे पहले संध्या अपने इंस्टाग्राम पर भी फेक फोटो का खुलासा कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर हुई थी ट्रोल
रानू अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में रानू मंडल इंटरनेट पर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके मेकअप को लेकर और उनके बदले हुए स्वभाव को लेकर लोग नाराज हैं।

पिछले दिनों  रानू मंडल के मेकअप की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसमें वो चेहरे पर कुछ ज्यादा ही मेकअप करे हुए दिखाई दे रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...