Exclusive: दीपिका पादुकोण बनना चाहते हैं टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी, जानें आखिर क्या है इसकी वजह

टीवी मसाला
Updated Dec 02, 2019 | 17:51 IST

Intezaar Song Team Exclusive: एक्टर गुरमीत चौधरी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का सॉन्ग इंतजार इस वक्त यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इसी बीच गुरमीत ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की...

बॉलीवुड में इन दिनों म्यूजिक वीडियो कंपोज कर उसे ऑनलाइन लॉन्च करने का ट्रेंड सा चल रहा है। पिछले दिनों अक्षय कुमार भी एक म्यूजिक वीडियो फिलहाल में नजर आये थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। बीते दिनों एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस सनाया ईरानी का म्यूजिक वीडियो इंतजार भी लॉन्च हुआ, जो इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। हाल ही में इस वीडियो के म्यूजिक कंपोजर मिथुन, मोहित सूरी, सिंगर असीस कौर और सॉन्ग के एक्टर गुरमीत और सनाया ने जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान मोहित ने अपने और मिथुन की फ्रेंडशिप के बारे में बताया कि दोनों एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं, और साथ मिलकर कई हिट सॉन्ग्स में काम कर चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब वो अपनी पहली फिल्म डॉयरेक्ट कर रहे थे, तब उनकी फिल्म में कोई भी म्यूजिक देने को तैयार नहीं था क्योंकि वो महज 22 साल के थे। उस वक्त मिथुन ने उनकी फिल्म में म्यूजिक दिया था। वहीं गुरमीत ने बताया कि वो ऋतिक रोशन के बड़े फैन हैं। उन्हें लगता हैं ऋतिक में हीरो वाली सारी क्वालिटी हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा मुझे अगर मौका मिले तो दीपिका पादुकोण बनना चाहूंगा क्योंकि उनके पास रणवीर सिंह हैं। बता दें इंतजार को अरिजीत सिंह और असीस कौर ने अपनी आवाज दी है और ये सॉन्ग यूट्यूब पर अब तक 37 मिलियन बार देखा जा चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर