sasural simar ka 2 cast : ससुराल स‍िमर का 2 में इस रोल में हैं अविनाश मुखर्जी, जानें कैसा है क‍िरदार

टीवी मसाला
Updated Apr 27, 2021 | 13:23 IST

26 अप्रैल से नए सिरे से कलर्स टीवी पर ससुराल सिमर का सीजन 2 शो शुरू हो गया है। इस शो में सिमर अपने साथ कई नए कास्ट लेकर आई है जिसमें से एक अविनाश मुखर्जी हैं।

ससुराल सिमर का 2 के लिए उत्साहित दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 26 अप्रैल से सिमर अब अपने ससुराल वालों के साथ कलर्स टीवी पर वापस आ गई है। पुराने किरदारों के साथ इस शो में अब कुछ नए किरदार भी शामिल हो गए हैं जिनमें राधिका मुथुकुमार, तान्या शर्मा, अविनाश मुखर्जी और करण शर्मा शामिल हैं। अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए अविनाश मुखर्जी ने बहुत कुछ साझा किया है। अविनाश ने बताया कि वह अभी आगरा के होटल में कोरोनावायरस महामारी के वजह से अपने बाकी स्टार कास्ट के साथ फंस गए हैं। लेकिन वह सब अपने नए सीरियल के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि उनका आरव का किरदार मर्यादा पुरुषोत्तम राम की तरह है और उनके और विवान की जोड़ी को राम-लक्ष्मण की जोड़ी कहा जाता है। अविनाश ने बताया कि आरव अपने घर वालों के लिए समर्पित है। अपने किरदार आरव के बारे में खास बात बताते हुए अविनाश ने बोला कि आरव के पास अभी प्यार के लिए समय नहीं है लेकिन जब वह प्यार करेगा तब उसके सामने ताजमहल भी जस्टिफाई हो जाएगा।‌

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर