LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Bigg Boss 15 Premiere: बिग बॉस 15 में हुआ पहला नॉमिनेशन, मौनी रॉय के सामने फर्स्ट टास्क में भिड़े जय और सिंबा, प्रतीक सहजपाल की गर्लफ्रेंड के चर्चे

2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 का आगाज हो गया है। रविवार को भी बिग बॉस का प्रीमियर जारी है और आज बिग बॉस ओटीटी के सदस्य घर में एंट्री लेने वाले हैं। जानें बिग बॉस 15 प्रीमियर की हर पल-पल की ताजा जानकारी।
Bigg Boss 15 Premiere Sunday 3 October Episode Live, BB 15 Contestants Full List 2021
तस्वीर साभार:  Twitter
Bigg Boss 15 Premiere Sunday 3 October Episode Live

बिग बॉस 15 का प्रीमियर शनिवार रात 9:30 बजे शुरू हुआ। आज यानि रविवार 3 अक्टूबर को भी सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो का प्रीमियर जारी रहा। बिग बॉस हाउस में अब तक जय भानुशाली, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, विधि पंड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, सिम्बा नागपाल, साहिल श्रॉफ, अकासा सिंह और ईशान सहगल ने एंट्री ले ली है। इन सभी कंटेस्टेंट ने 2 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर में एक-एक कर एंट्री ली।

रविवार को बिग बॉस ओटीटी के सितारे प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी घर के अंदर आए। तीनों की एकसाथ एंट्री हुई और स्टेज पर शमिता-निशांत में टकराव देखने को मिला। बिग बॉस 15 में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को इस बार मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले जंगल में कई 'संकट' से बचना पड़ा। जंगल में 'विश्व सूत्री' यानि ज्ञान वृक्ष भी है, जो कंटेस्टेंट्स से समय-समय पर बात कर रहा है।

बिग बॉस-15 की दूसरे दिन का प्रीमियर भी बेहद खास रहा। शो में रणवीर सिंह के साथ सलमान ने वापसी की। रणवीर खास बिग बॉस में अपने अपकमिंग शो बिग पिक्चर के प्रमोशन के लिए आए। इतना ही नहीं आज मौनी रॉय की भी धमाकेदार एंट्री हुई। जुड़े रहिए हमारे साथ बिग बॉस-15 प्रीमियर की हर अपडेट के लिए। क्योंकि खास आपके लिए यहां बिग बॉस 15 सेकंड डे प्रीमियर से जुड़ी सभी जानकारी है।

Oct 03, 2021  |  11:42 PM (IST)
मायशा ने प्रतीक को कहा- 'नकली थी तुम्हारी दोस्ती'

बिग बॉस-15 में प्रतीक सहजपाल, मायशा अय्यर से कहते दिखे कि दोनों के प्रति घरवालों का व्यवहार बहुत बचकाना है और वह इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं देंगे। बाद में दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में बात की। मायशा का कहना है कि प्रतीक की दोस्ती बहुत कन्वीनियंस और नकली थी। प्रतीक का कहना है कि उन्होंने मायशा से संपर्क करने की कोशिश की। अपनी पुरानी बातों और दोस्ती को लेकर दोनों ने देर रात तक काफी सारी बातें की।

Oct 03, 2021  |  11:17 PM (IST)
बिग बॉस-15 में उमर-प्रतीक की बड़ी लड़ाई, 3 सदस्यों को मिली बड़ी पॉवर

प्रतीक सहजपाल ने सभी को बधाई दी लेकिन उनका तरीका उमर रियाज को अच्छा नहीं लगा। उमर प्रतीक के रवैये का मजाक उड़ाता है। दोनों में तीखी नोकझोंक हो जाती है। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ बिग बॉस के घर में काफी पॉवर हैं। ये तीनों बिग बॉस के घर की हर लग्जरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें नॉमिनेट करने का अधिकार होगा और ये तीनों ही घर के कप्तान बन सकते हैं। बिग बॉस उन्हें जंगल में रहने वाले कंटेस्टेंट के लिए असली संकट के रूप में पेश किया है।
 

Oct 03, 2021  |  10:58 PM (IST)
जय-सिंबा में उम्र को लेकर हुआ विवाद, विशाल ने डोनल को बताया बोरिंग

जय भानुशाली ने पहले ही अपना आक्रामक साइड दिखाना शुरू कर दिया है। मौनी रॉय द्वारा सौंपे गए कार्य के दौरान, सिम्बा नागपाल ने कहा कि वह जेनरेशन गैप के कारण लोगों के साथ बॉन्ड में नहीं हैं और उन्होंने जय का नाम लिया। गुस्से में आकर जय, सिम्बा से नाराज हो गए। जय ने 25 साल के सिम्बा से कहा, 'किसी दिन तुम भी मेरी उम्र के हो जाओगे। मैं सिर्फ 36 साल का हूं ज्यादा अंतर नहीं है।' वहीं दूसरी तरफ विशाल ने डोनल को बोरिंग बताया और अफसाना को कहा सेल्फ ऑब्सेस्ड कहा। विशाल कोटियन का कहना है कि डोनल बिष्ट और साहिल श्रॉफ घर के सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट हैं। जबकि अफसाना चाहती हैं कि सब सिर्फ उनपर ही ध्यान दें।

Oct 03, 2021  |  10:38 PM (IST)
मौनी रॉय ने घर में कराया पहला टास्क

बिग बॉस-15 के घर में अप्सरा बनकर मौनी रॉय आईं। मौनी ने घर में आते ही पहला टास्क कराया। इस दौरान एक-एक करके सब कंटेस्टेंट को 2-3 लोगों के नाम बताने थे कि जो उन्हें अच्छे नहीं लगे या जिनके साथ उनका बॉन्ड सही नहीं हुआ। सभी कंटेस्टेंट ने एक-एक करके दो-दो लोगों के नाम बताए। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान किचन का झगड़ा काफी हाईलाइट हुआ। अफसाना के बनाए चावल में नमक कम, मिर्ची ज्यादा और जल जाने को लेकर चर्चा हुई, फिर इसपर काफी विवाद बढ़ गया। 

Oct 03, 2021  |  10:31 PM (IST)
घर में बनने लगा ग्रुप, प्रतीक सहजपाल की गर्लफ्रेंड की चर्चा

बिग बॉस-15 में पहले दिन ही जय भानुशाली ने अपनी टीम बनानी शुरू कर दी। विशाल कोटियन और जय घर में सबसे क्लोज फ्रेंड बन गए। दोनों ने मिलकर टीम बनाने का फैसला किया। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश, अफसाना खान और उमर रियाज को अपनी टीम में शामिल करने का प्लान बना। पहले दिन ही लव स्टोरी भी बननी शुरू हो गई। क्या मायशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल रिलेशनशिप में थे? दोनों के रिश्ते को लेकर बिग बॉस में बातें होने शुरू हो गईं। जय भानुशाली, विशाल कोटियन और उमर रियाज ने बताया कि खबर थी कि मायशा, प्रतीक की गर्लफ्रेंड है। हालांकि मायशा ने इन बातों का खंडन किया और कहा कि वो सिर्फ दोस्त हैं। एक शो साथ करने की वजह से उनका नाम साथ में जुड़ने लगा था। 
 

Oct 03, 2021  |  10:10 PM (IST)
प्रीमियर में हुआ पहला नॉमिनेशन, जानें कौन हुआ नॉमिनेट

बिग बॉस-15 के प्रीमियर में ही पहला नॉमिनेशन हो गया है। ये नॉमिनेशन ईशान सेहगल और डोनल बिष्ट के बीच हुआ। जंगल में फंसे इन दोनों को मुख्य घर में जाने के लिए एक टास्क मिला। जिसमें उन्हें आपसी सहमति से किसी एक तो सेफ और नॉमिनेट करना था। डोनल ने अपनी बातों से ईशान के कनविंस किया। इस तरह से ईशान ने खुद को नॉमिनेट और डोनल को सेफ करने का फैसला किया। 

Oct 03, 2021  |  10:08 PM (IST)
सलमान खान को नहीं याद अपनी गर्लफ्रेंड का नाम

रणवीर सिंह ने सलमान खान से दूसरा सवाल पूछा कि- बजरंगी भाईजान की गर्लफ्रेंड का नाम क्या था? इसके जवाब में सलमान ने बोले- मुझे मेरी गर्लफ्रेंड का याद नहीं है उसका क्या याद होगा। साथ ही सलमान ने नाम भूलने पर करीना कपूर से मांफी मांगी लेकिन उन्होंने सही जवाब- रसिका बताया। 

Oct 03, 2021  |  10:02 PM (IST)
स्कूल से शोले के प्रीमियर में गए थे सलमान खान
बिग बॉस 15 के मंच पर दिखा डबल धमाल, जब बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान और रणवीर एक साथ आए। इस दौरान रणवीर ने अपने शो का पैटर्न बताया और सलमान खान उनके पहले कंटेस्टेंट बने। रणवीर ने उनको शोले के गब्बर सिंह की फोटो दिखाई और पूछा कि उनके पिता का नाम क्या था? सलमान ने सही जवाब- हरी सिंह बताया। इसी के साथ सलमान खान ने बताया कि बचपन में वो और अरबाज जब सिंधिया स्कूल में पढ़ते थे तब उनके पिता सलीम खान शोले के प्रीमियर में लेकर गए थे। पहले ये फिल्म बिल्कुल नहीं चली लेकिन फिर 5 साल तक सिनेमा के पर्दे से नहीं उतरी।
Oct 03, 2021  |  09:52 PM (IST)
प्रतीक, निशांत और शमिता के साथ खत्म हुई कंटेस्टेंट लिस्ट
सलमान खान ने बिग बॉस-15 के प्रीमियर पर निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच की बॉन्डिंग को समझने की कोशिश की। प्रतीक, निशांत और शमिता के साथ कंटेस्टेंट की लिस्ट खत्म हुई। निशांत ने स्टेज पर बताया कि शमिता पक्षपाती थी और वो अकेले अपने निर्णय कभी नहीं लेती थीं। निशांत ने यह भी कहा कि वो और प्रतीक पहले दिन से दोस्त थे और आखिरी दिन तक ऐसे ही रहे। हालांकि प्रतीक ने इस दौरान कहा कि ये देखना होगा ओटीटी के बाद हम इस घर में भी दोस्त रहेंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।
Oct 03, 2021  |  09:42 PM (IST)
सलमान ने खींची शमिता की टांग: 'प्यार होगा था आपको'
बिग बॉस 15 के प्रीमियर के दूसरे दिन सलमान खान ने दर्शकों का स्वागत किया। सलमान ने शो की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ की। शमिता शेट्टी ने कहा कि वह रियलिटी शो के फिनाले एपिसोड में एक सहारा बनकर थक गई हैं। सलमान खान ने उन्हें सोलो खेलने की सलाह दी। जब शमिता ने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्यों सोचते हैं, तो सलमान ने राकेश के साथ उनके बंधन का जिक्र किया और कहा, 'मैंने देखा, आपको भी प्यार हो गया।'
Oct 03, 2021  |  08:38 PM (IST)
आज रात एकसाथ होंगे सलमान और रणवीर
बिग बॉस-15 के प्रीमियर में रविवार को सलमान और रणवीर धमाल मचाएंगे। कलर्स ने नया ट्वीट शेयर किया है जिसमें लिखा, 'जब इंडिया के दो सुपर स्टार, सलमान खान और रणवीर आएंगे एक साथ, तो #BB15 का प्रीमियर बन जाएगा और भी खास। क्या आप उत्साहित हैं?'
Oct 03, 2021  |  08:36 PM (IST)
प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस 15 के घर में एंट्री
बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के घर में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है- 'शेर आसानी से नई दिखता जंगल में ये तो हम सबको पता ही है।' देखें वीडियो -
Oct 03, 2021  |  08:34 PM (IST)
एक बाथरूम इस्तेमाल करेंगे सभी कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही कंटेस्टेंट्स की समस्याएं भी शुरू हो गई है। घर के अंदर एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। जंगल थीम के कारण घरवालों को केवल एक ही टॉयलेट का इस्तेमाल करना होगा। बिग बॉस 15 की थीम इस साल जंगल है। ऐसे में घरवालों को घर के अंदर सारी सुविधाओं की अभी एक्सेज अभी कंटेस्टेंट्स को नहीं मिली है। यहां तक कंटेस्टेंट अभी बाथरूम का भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट का मन विचलित हो गया है। तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली इससे काफी नाराज हो जाते हैं।
(यहां जानें क्या है पूरा माजरा)
 

Oct 03, 2021  |  08:33 PM (IST)
जय भानुशाली हैं सीजन 15 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट?

बिग बॉस 15 में जय भानुशाली की एंट्री से हर कोई सरप्राइज है। जय भानुशाली का नाम इससे पहले संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जय भानुशाली को बिग बॉस में लाने के लिए मेकर्स ने बड़ी रकम दी है। रिपोर्ट के मुताबिक जय भानुशाली को सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा फीस दी गई है। हर साल आखिरी वक्त में कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल होते हैं। पिछले साल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम शो के लिए आखिरी वक्त में तय किया गया था। 
(यहां पढ़ें पूरी खबर)