LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Bigg Boss 15 Premiere: बिग बॉस 15 के स्टेज पर हुई पहली लड़ाई, शादी छोड़कर आईं सिंगर अफसाना खान तो करण कुंद्रा ने खोला राज- 'प्यार में हर बार मेरा दिल टूटा'

Bigg Boss 15 Premiere: 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 का आगाज हो गया है। यदि आप बिग बॉस के बड़े फैन हैं तो हर अपडेट के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ। आपके लिए यहां है बिग बॉस 15 प्रीमियर फर्स्ट डे की हर छोटी-बड़ी जानकारी।
bigg boss 15 live, bigg boss 15 premiere live
तस्वीर साभार:  Twitter
Bigg Boss 15 Premiere Episode Live: बिग बॉस-15 प्रीमियर लाइव

बिग बॉस 15 का प्रीमियर शनिवार 2 अक्टूबर रात 9:30 बजे हो गया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये रियलिटी नए ट्विस्ट के साथ आया है। इस बार बिग बॉस 15 में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर में एंट्री करने से पहले जंगल में कई 'संकट' से गुजरना पड़ा। जंगल में उनको 'विश्व सुंदरी' मिलीं।

बिग बॉस 15 प्रीमियर फर्स्ट डे में अभी सिर्फ 13 कंटेस्टेंट्स के नामों की ऑफिशियल एंट्री हुई। बाकी से कंटेस्टेंट की एंट्री रविवार 3 अक्टूबर को होगी। सलमान खान का शो बिग बॉस-15 वीकेंड पर रात 10:30 बजे और वीक डेट में रात 9:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। यदि आप भी बिग बॉस के बड़े फैन हैं और अपडेट्स से जुड़े रहना चाहते हैं तो खास आपके लिए यहां बिग बॉस 15 फर्स्ट डे प्रीमियर से जुड़ी सभी जानकारी मौजूद है।

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस-15 की बनी कंटेस्टेंट

जानिए कौन हैं बिग बॉस 15 की दूसरी कंटेस्टेंट विद्या पांड्या

Oct 03, 2021  |  12:36 AM (IST)
रणवीर सिंह रविवार को मचाएंगे धमाल, बाकी 3 कंटेस्टेंट की और होगी एंट्री

बिग बॉस-15 का प्रीमियर रविवार को भी जारी रहेगा। सलमान खान की मौजूदगी में शो में बाकी के 3 और कंटेस्टेंट की एंट्री कराई जाएगी, जो कि बिग बॉस ओटीटी के चर्चित चेहरे होंगे। रविवार 3 अक्टूबर को शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल की एंट्री होगी। साथ ही रणवीर सिंह भी शो में आने वाले हैं। रणवीर अपने टीवी शो बिग पिक्चर के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आएंगे। स्टेज पर वो, सलमान खान के साथ मिलकर खूब धमाल मचाते दिखेंगे। इतना ही नहीं बिग बॉस प्रीमियर में मौनी रॉय की भी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतेंगी।

Oct 03, 2021  |  12:15 AM (IST)
शादी छोड़कर बिग बॉस में आईं अफसाना खान
बिग बॉस-15 प्रीमियर में अफसाना खान ने तितलियां वरगा गाने पर एंट्री की। इस दौरान अफसाना खान ने बताया कि वो अपनी शादी छोड़कर शो के लिए आई हैं। उनकी सगाई हो चुकी है और नवंबर 2021 में शादी है। लेकिन अफसाना खान के मंगेतर ने उनको पहले बिग बॉस करने की इजाजत दी। अफसाना के साथ ही आयशा अय्यर और साहिल श्रॉफ की भी एंट्री हुई।
Oct 02, 2021  |  11:59 PM (IST)
करण कुंद्रा का लव लाइफ पर छलका दर्द

बिग बॉस में पहली बार एक और एरिया सामने आया है जो कि असली का जंगल है। इसमें पहले 2 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। जीप से जंगल हाउस में डोनल बिष्ट और ईशान सहगल को ले जाया गया है। यहां जंगल में लगे टेंट में दोनों को रहना होगा और कोई भी लग्जरी सुविधाएं यहां नहीं है। इसी के साथ पॉपुलर सिंगर अकासा सिंह और करण कुंद्रा की भी एंट्री हुई। दोनों के बीच एक मजेदार टास्क हुआ। हालांकि दोनों को मुख्य घर में एंट्री मिली। स्टेज पर करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि जितनी बार उन्होंने प्यार की तलाश की है दुख ही मिला है। हालांकि वो इसकी तलाश में है और उनको दिल मिलने का इंतजार है। 

Oct 02, 2021  |  11:21 PM (IST)
बिग बॉस प्रीमियर में हुई 2 कंटेस्टेंट की पहली लड़ाई
बिग बॉस 13 के रनर-अप आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज बिग बॉस 15 का हिस्सा बन गए हैं। उमर पेशे से डॉक्टर हैं। उमर को शो में छोड़ने आसिम आए थे। सलमान खान के लिए आसिम रियाज ने एक खास रैप लिखा था। सलमान खान ने इस दौरान आसिम की खूब टांग खीची। साथ ही प्रीमियर में ईशान सहगल और डोनल बिष्ट ही भी एंट्री हुई। सलमान ने तीनों से स्टेज पर एक टास्क सुल्तानी अखाड़ा कराया। इस दौरान उमर और ईशान की स्टेज पर ही भिडंत हो गई। अखाड़े के दौरान दोनों में तू-तू, मैं-मैं हो गई। अब बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद उमर और ईशान की बॉन्डिंग कैसी होगी ये देखना होगा।
Oct 02, 2021  |  10:40 PM (IST)
विधि पांड्या और सिंबा नागपाल को मिला एक्टिंग टास्क
बिग बॉस-15 में पांचवें नंबर पर विधि पांड्या की एंट्री हुई। टीवी सीरियल तुम ऐसे ही रहना, उड़ान, बालिका वधु और तुम ऐसे ही रहना में नजर आ चुकीं विधि पांड्या ने 18 साल की उम्र का किस्सा सुनाया है। कैसे वो एक अवॉर्ड फंक्शन ने सलमान से मिली थीं और उन्होंने एक सेल्फी की डिमांड की थी। हालांकि वो फोटो ब्लर आई थी उस गलती को विधि ने अब सुधारा। विधि पांड्या ने स्टेज पर सलमान खान के साथ एक फोटो क्लिक की। वहीं छठवें नंबर पर सिंबा नागपाल की धमाकेदार एंट्री हुई। उन्होंने सिंबा तेरी फिरकी गाने पर शो में एंट्री की। साथ ही सिंबा नागपाल को शेर का खिताब मिला। बिग बॉस प्रीमियर ने सलमान खान ने दोनों को एक्टिंग टास्क दिया, जिसे विधि- सिंबा ने बखूबी किया।
Oct 02, 2021  |  10:11 PM (IST)
बिग जी की हुई एंट्री, तेजस्वी-विशाल का हुआ स्वागत
बिग बॉस सीजन 15 में इस बार एक खास मेंबर की एंट्री हुई है जो कि बिग जी हैं। ये जंगल में रहने वाला गोरिल्ला है ये सलमान खान की मदद के लिए आया है। साथ ही जादूई आयने की भी बिग बॉस में एंट्री हुई। जो कंटेस्टेंट को बताएगा कि उनकी पर्सनैलिटी किस जानवर से मिलती है। स्टेज पर दूसरे कंटेस्टेंट विशाल कोटियन बने। एक्टर विशाल कोटियन ने बताया कि वो एक गैरेज वाले के बेटे हैं और उन्होंने बहुत मेहनत करके अपनी एजुकेशन, करियर बनाया है। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने तीसरे नंबर पर बिग बॉस-15 में एंट्री ली। तेजस्वी को तोते का खिताब मिला। उन्होंने दावा किया कि वो सिर्फ शो जीतने आई हैं क्योंकि पिछला रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी जीत नहीं पाई थीं। इसलिए उनकी जीत की भूख बाकी है जो तेजस्वी बिग बॉस में पूरी करेंगी।
Oct 02, 2021  |  09:40 PM (IST)
जय भानुशाली बने बिग बॉस-15 के पहले कंटेस्टेंट
बिग बॉस-15 के प्रीमियर की शुरुआत सलमान खान ने ग्रैंड अंदाज में की है। डांस दीवाने के कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान ने जंगल है आधी रात है गाने पर धमाकेदार डांस किया है। साथ ही उन्होंने स्वैग के साथ दर्शकों का स्वागत किया। वहीं बिग बॉस सीजन के पहले कंटेस्टेंट का शो में स्वागत हुआ, जो कि जय भानुशाली रहे। जय ने सलमान खान के साथ मिलकर शो के बारे में काफी सारी बातें कीं।
Oct 02, 2021  |  09:18 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर अकासा सिंह बनीं बिग बॉस-15 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 में पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर अकासा सिंह भी नजर आएंगी। अपने ग्‍लैमर और आवाज से लोगों का दीवाना बनाने वाली अकासा बिग बॉस के घर में भी अपनी जगह बनाने की कोशिश करेंगी। अकासा सिंह मुंबई से हैं। वह एक संगीत परिवार में जन्मी है। इसी के चलते बचपन से ही उन्हें इसमें काफी दिलचस्पी है। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो से की थी। 2014 में वह इंडियाज रॉ स्टार का हिस्सा थीं।

(यहां जानें- कौन हैं अकासा सिंह)

Oct 02, 2021  |  08:41 PM (IST)
बेहद आलीशान है बिग बॉस-15 का घर, सामने आईं तस्वीरें

हर साल फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि बिग बॉस शो की थीम क्या होगी। जैसा कि सलमान खान ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि इस सीजन में मशहूर हस्तियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले एक जंगल में कई संकटों का सामना करना पड़ेगा। हर कंटेस्टेंट को 'ग्रैंड घर' का आराम जीतने से पहले जंगली सवारी को पार करना होगा। उमंग कुमार और वनिता कुमार द्वारा ही इस साल भी बिग बॉस सीजन 15 का हाउस डिजाइन किया गया है। जंगल को काफी शांतिपूर्ण और खूबसूरती से सजाया गया है। लेकिन इसमें कई रहस्य छुपे हुए हैं जो कंटेस्टेंट्स के जीवन में परेशानियां पैदा कर सकता है।  (देखें बिग बॉस-15 के आलीशान घर की इनसाइड तस्वीरें)

Oct 02, 2021  |  08:23 PM (IST)
जय भानुशाली बने बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15 के लिए लास्‍ट मोमेंट पर जय भानुशाली ने हां कहा है। अब रियलिटी शो होस्‍ट नहीं बल्कि जय कंटेस्‍टेंट बनकर सलमान खान के बिग बॉस में नजर आएंगे।(जानिए कौन हैं जय भानुशाली) 

Oct 02, 2021  |  07:31 PM (IST)
प्रीमियर में कातिल अदाओं का जादू बिखेरेंगी मौनी रॉय
बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर में मौनी रॉय की भी एंट्री होगी। मौनी रॉय शो के प्रीमियर में अपनी कातिल अदाओं का जादू चलाएंगी। उन्हें स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस करते हुए देखा जाएगा।
Oct 02, 2021  |  07:04 PM (IST)
रिया चक्रवर्ती ने ठुकराया 'बिग बॉस' का ऑफर

जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस-15 के घर में नहीं जाएंगी। रिया चक्रवर्ती काम के लिए बॉलीवुड और साउथ दोनों जगह फिल्म निर्माताओं से मिल रही हैं और जल्द अपकमिंग फिल्मों के लिे काम करना शुरू कर देंगी। उनको बिग बॉस में जाने के लिए 35 लाख पर वीक का ऑफर मिला था लेकिन रिया ने इसे ठुकरा दिया। 

Oct 02, 2021  |  06:48 PM (IST)
प्रतीक सहजपाल ने मांगा फैन्स से सपोर्ट
बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल घर में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शो में लॉक होने से पहले प्रतीक सहजपाल ने अपने प्रशंसकों के लिए एक खास वीडियो मैसेज शेयर किया है। यहां देखें वीडियो-
Oct 02, 2021  |  06:33 PM (IST)
कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं होगा बिग बॉस-15 का सफर

सलमान खान ने सीजन 15 की शुरुआत में ही साफ कर दिया है कि कैसे टीम कंटेस्टेंट का जीवन कठिन बनाने में लगी हुई है। यह अब तक का सबसे कठिन सीजन होने जा रहा है। सलमान खान ने बताया था कि कंटेस्टेंट को लगता है कि बिग बॉस पीस ऑफ केक है लेकिन ऐसा नहीं है। यहां पांच महीने परिवार की चिंता सताएगी, कोविड जैसी कई बातें उनके दिमाग में चलती हैं। कुछ संभाल लेते हैं, कुछ नहीं, लेकिन हर कोई बहुत मजबूत रहा है। यह शो शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक मजबूती वाला शो है।

Oct 02, 2021  |  06:33 PM (IST)
रणवीर सिंह देंगे सलमान खान का साथ
बिग बॉस 15 के मंच पर रणवीर सिंह की भी एंट्री हो रही है। सलमान खान के साथ रणवीर सिंह भी BB 15 प्रीमियर नाइट में शामिल होंगे। वह अपने शो द बिग पिक्चर के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। जो कि 16 अक्टूबर से रात 8.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होने जा रहा है।
Oct 02, 2021  |  06:30 PM (IST)
ये होंगे बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट

टीवी एक्टर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या, विशाल कोटियन भी बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने वाले हैं। साथ ही गायिका अकासा सिंह और रियलिटी टीवी स्टार मीशा अय्यर भी कंटेस्टेंट लिस्ट का हिस्सा होंगी। ऐसी भी अटकलें हैं कि डॉन 2 के अभिनेता साहिल श्रॉफ और मॉडल ईशान सहगल भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।