शिवांगी जोशी-मोहसिन खान का कोरोना टेस्ट, जानें ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक-नायरा की रिपोर्ट

Shivangi Joshi Mohsin Khan Corona Test: सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस सहित 7 लोग ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर पॉजिटिव पाए गए हैं। जानें क्या रही शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की कोरोना रिपोर्ट...

Shivangi Joshi Mohsin Khan Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Corona Test Negative After Swati Chitnis, Samir Onkar and Sachin Tyagi
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कल से बंद है।
  • सेट पर 3 एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।
  • अब शो के लीड स्टार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की कोरोना रिपोर्ट भी सामने आ गई है। 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कल से बंद है। सेट पर 3 एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। साथ ही सामने आई जानकारी के मुताबिक 4 क्रू मेंबर और टेक्निशियन भी कोरोना वायरस परीक्षण में सकारात्मक पाए गए हैं। इसी वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग रोक दी गई है। 

COVID-19 के बड़ी संख्या में सकारात्मक परीक्षण सामने आने के बाद में अन्य अभिनेताओं और क्रू मेंटर्स का भी एहतियाती परीक्षण कराया जा रहा है। अब तक स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार सहित 7 लोग कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि कुछ अन्य लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार है हालांकि अब शो के लीड स्टार मोहसिन खान(कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) की कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। 

क्या रही शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की रिपोर्ट
सामने आई जानकारी के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक-नायरा यानि मोहसिन खान-शिवांगी जोशी की रिपोर्ट आ चुकी है। अच्छी खबर ये है कि दोनों टीवी स्टार्स का परीक्षण नकारात्मक आया है। शो के एक सूत्र ने बताया कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को मंगलवार को उनकी रिपोर्ट मिली, जो कि कोरोना निगेटिव आई है। हालांकि शो के सभी सदस्यों को सुरक्षा कारणों से फिलहाल घर में रहने के लिए कहा गया है। 

होम क्वारंटाइन हैं ये रिश्ता क्या कहलता है के स्टार्स
ये रिश्ता क्या कहलता है टीवी शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस मामले पर आधिकारिक बयान भी जारी किया है। राजन शाही ने बताया कि सुरक्षा कारणों से तीनों एक्टर्स अभी होम क्वारंटाइन हैं। उनमें किसी तरह के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे इसलिए बीएमसी ने भी उन्हें यही सलाह दी थी। राजन शाही ने बताया कि एक्टर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के तुरंत बाद ही टीम को आइसोलेट कर दिया गया था। शो के चार क्रू मेबंर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

रोक दी गई है ये रिश्ता क्या कहलता है की शूटिंग
प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया, 'बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और पूरे सेट को सैनिटाइज कर दिया गया है। अभी शो की शूटिंग रोक दी गई है। इस समय सभी होम क्वारंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। हम लगातार उनके संपर्क में हैं क्योंकि उनकी सेहत ही हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और हम यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर