Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में Karan Kundrra की एंट्री से आएगा बड़ा ट्विस्ट, नया किरदार बदल देना पूरी कहानी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Entry: ये रिश्ता क्या कहलाता है के दर्शकों को लग रहा है कि सीरत और कार्तिक एक हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि मेकर्स ने टीवी शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने का फैसला किया है...

Karan Kundrra As Ranveer bring major twist in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik and Sirat Love story
करण कुंद्रा, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी। 

मुख्य बातें

  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है।
  • शो में कार्तिक और सीरत की केमेस्ट्री बेहद पसंद की जा रही है।
  • अब मेकर्स ने टीवी शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने का फैसला किया है।

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इनकी वजह से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन हो रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शकों को फिलहाल कार्तिक(Mohsin khan) और सीरत(Shivangi Joshi) की केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। क्योंकि सीरित की एंट्री के बाद से कार्तिक की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। लाख कोशिशों के बाद कार्तिक और सीरत की दूरियां कम हुई। अब दोनों शादी करने की सोच रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में बड़ा ट्विस्ट
जैसा कि अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों को लग रहा है कि सीरत और कार्तिक एक हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि मेकर्स ने टीवी शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने का फैसला किया है। इसी ट्विस्ट के मद्देनजर अब सीरियल में जाने-माने अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एंट्री कराने का फैसला किया है। 

करण कुंद्र शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। खास बात ये है कि रणवीर, सीरत और कार्तिक की जिंदगी में घमासान मचाने वाले हैं। इतना ही नहीं करण कुंद्र ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने करण का लुक काफी कूल दिख रही है। तस्वीरें देखने के बाद यह साफ हो चुका है कि  शो में एक बार फिर से धमाका होने वाला है।

सीरत और रणवीर का खुलेगा राज
ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द सीरत की मुलाकात रणवीर से होगी। सीरत की मुलाकात तब होगी जब वो दुल्हन के अवतार में भाग रही होगीं और वो रणवीर की कार से जाकर टकरा जाएगी। इस टक्कर के बाद सीरत और रणवीर के बीच का एक पुराना राज दर्शकों के सामने आएंगे। ये राज कितना सस्पेंस भरा होगा दर्शकों के लिए ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

आपको बता दें, करण कुंद्रा को टीवी सीरियल कितनी मोहब्बत है से जबरदस्त पॉपुलैरिट मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आखिरी बार करण को आखिरी साल 2016 में डैली टीवी सीरियल बेगुसराय और मेरी आवाज ही पहचान है में देखा गया था। दोनों ही शो में करण कुंद्रा ने गेस्ट अपीयरेंस दी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर