ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा को संग सोते हुए देख लेगी वेदिका

टीवी मसाला
Updated Sep 20, 2019 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द फैन्स को कार्तिक-नायरा के बीच एक रोमांटिक सीन देखने को मिलेगा। तभी वेदिका, नायरा और कार्तिक को एकसाथ मिलते हुए पकड़ लेगी।

Kartik Naira sleeping on the same bed vedika caught them in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler alert Watch Video
कार्तिक-नायरा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।
  • नए एपिसोड में दर्शकों को कार्तिक-नायरा का एक बेडरूम सीन देखने को मिलेगा।
  • इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। सीरियल में कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। साथ ही लगातार मेकर्स भी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए-नए ट्विस्ट डाल रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे कार्तिक और नायरा लगातार अखिलेख और लीजा की परेशानी सॉल्व कर रहे हैं। वेदिका इस दौरान नोटिस करती है कि कार्तिक-नायरा हर दौरान साथ ही रहते हैं। बाद में जब वेदिका, कार्तिक के लिए चाय बना रही होती है तो नायरा उसे अदरक ना डालने के लिए कहती है। तब वेदिका, नायरा के कहती है कि वो उसे ना सिखाए कि कार्तिक का क्या पसंद है और क्या नहीं। यही नहीं, वेदिका ये भी देखती है कि नायरा ने कार्तिक को मैसेज करके चाय के लिए पूछा है।
गणपति महोत्सव के दौरान भी नायरा बेटे कायरव और कार्तिक के साथ सेल्फी लेती दिखेगी। नायरा के अपने हाथों से जो गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई होती है उसके लिए भी गोयनका परिवार में सब तारीफ करते हैं। गोयनका फैमिली भगवान गणेश की उसी प्रतिमा की आरती करते हैं। वेदिका तब नायरा को घर छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि कायरव भी अब ठीक है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartiknairafc) on


अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक और नायरा के बीच एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दोनों का रोमांटिक सीन दिखाया जाएगा। तभी वेदिका, नायरा और कार्तिक को एकसाथ मिलते हुए पकड़ लेगी। दरअसल कार्तिक और नायरा खुशी से डांस करते दिखने वाले हैं क्योंकि कायरव की रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं। सीरियल में कार्तिक और नायरा एक रात कायरव को एक ही बेड पर सुलाते दिखेंगे। तब कार्तिक, नायरा से अपने बेटे कायरव के बचपन के बारे में पूछेगा। इसी दौरान दोनों अपनी बातचीत में खोए होंगे और टाइम का किसी को ख्याल नहीं रहेगा। बातें करते-करते ही कार्तिक-नायरा एक ही बिस्तर पर सो जाएंगे और सुबह वेदिका इन दोनों को देख लेगी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartiknairafc) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartiknairafc) on

 

कार्तिक-नायरा को एक ही बिस्तर पर सोता देख वेदिका इसे गलत समझेगी और फिर घर में नया ड्रामा देखने को मिलेगा। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...