‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्‍मदिन पर दादा का निधन

shivangi joshi grandfather dies : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के जन्‍मदिन (18 मई) के द‍िन उनके दादा का न‍िधन हो गया।

Shivangi Joshi Photo
Shivangi Joshi  

shivangi joshi grandfather dies : स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी 18 मई  को अपना जन्‍मदिन मनाती हैं। इस बार भी शिवांगी अपने जन्‍मदिन को खासा उत्‍साहित थीं और इस मौके पर वह फैन्स संग लाइव चैट करने आने वाली थीं। यह शिवांगी का सरप्राइज प्लान था लेकिन इसी दिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा दुख आ गया जो हमेशा जुड़ा रहेगा। इस दिन उनके दादा का न‍िधन हो गया। 

धारावाहिक में नायरा के किरदार से मशहूर शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को यह दुखद खबर बताई। शिवांगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी देते हुए अपने दादू की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कल मैंने दादू को खो दिया। वह हमेशा मुस्कुराते रहें और हमें आसामान से देखते हैं। 

शिवांगी जोशी ने जो तस्‍वीर शेयर की है उसमें वह एक कार के पास अपने दादा संग खड़ी हैं। वह अपने दादा से बहुत प्‍यार करती थीं, वहीं दादू की भी वह लाडली थीं। एक बार उनके दादा ने सीरियल के सेट पर आकर शिवांगी को सरप्राइज भी दिया था 

बता दें कि शिवांगी लंबे समय से ये रिश्‍ता में नजर आ रही हैं। इनकी कार्तिक अक्का मोहसिन खान संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है। शिवांगी जोशी अब टीवी के बाद बड़े पर्दे पर हाथ आजमाना चाहती हैं। इसके ल‍िए उन्‍होंने फ‍िल्‍म Our Own Sky साइन भी की थी। यह फ‍िल्‍म कान्‍स फ‍िल्‍म फेस्टिवल में र‍िलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते यह र‍िलीज नहीं हो सकी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर