Mohit Baghel के निधन से ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर को लगा सदमा, Hina Khan ने ऐसे संभाला

Rohan Mehra broken After Mohit Baghe Death: बेस्ट फ्रेंड मोहित बघेल की मौत से रोहन मेहरा को गहरा सदमा लगा है। दोनों पिछले 7 साल से दोस्त थे...

Hina khan handle yeh rishta kya kehlata hai actor Rohan Mehra After broken on best friend Mohit Baghel death
रोहन मेहरा, मोहित बघेल और कांची सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिनेता मोहित बघेल का शनिवार को कैंसर के चलते निधन हो गया।
  • कैंसर पीड़ित मोहित का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था।
  • अचानक हुई मोहित बघेल की मौत से रोहन मेहरा को गहरा सदमा लगा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रोहन मेहरा, मोहित बघेल की डेथ के बाद से सदमे में हैं। मोहित, रोहन के सबसे करीबी दोस्त थे। दोनों अक्सर साथ-साथ इवेंट, पार्टी और शूटिंग में वक्त बिताते देख जाते थे। अचानक हुई मोहित बघेल की मौत से रोहन मेहरा को गहरा सदमा लगा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रोहन इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि मोहित अब इस दुनिया में नहीं हैं। 
टीवी एक्टर रोहन मेहरा ने अपने दोस्त मोहित के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है और उनके संग बिताए पलों की फोटोज शेयर की हैं। रोहन लिखते हैं, 'जिंदगी कितनी अनिश्चित है। मेरा एक और एकमात्र दोस्त जिस पर मैं भरोसा कर सकता था, वह हमेशा के लिए चला गया। यह अविश्वसनीय और दिल तोड़ने वाला है। मुझे अभी भी याद है कि जब हम अपनी फिल्म युवा की शूटिंग के दौरान 7 साल पहले पहली बार मिले थे और हम तुरंत की दोस्त बन गए थे। सीक्रेट साझा करने से लेकर एक-दूसरे का समर्थन करने तक, तुम हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे मेरे भाई। R.I.P मोहित बघेल। मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी। मैं आशा करता हूं कि ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे और अगर संभव हो तो लौट आओ...।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rohanmehraa) on


रोहन मेहरा के इस पोस्ट के बाद टीवी सेलेब्स लगातार उन्हें इस मुश्किल वक्त में हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे हैं। वहीं हिना खान ने रोहन मेहरा को दिलासा दी। रोहन के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकीं हिना खान ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा मैं जानती हूं वो तुम्हारा सबसे करीबी दोस्त था। लेकिन अब तुमको हिम्मत से काम लेना होगा...।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on


टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मोहित बघेल का शनिवार को कैंसर के चलते निधन हो गया। उन्हें दिसंबर 2019 में पता चला था कि वो कैंसर पीड़ित हैं। इसी के बाद से मोहित का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। हालांकि ट्रीटमेंट के दौरान मोहित मुंबई छोड़कर मथुरा अपने पेरेंट्स के घर आ गए थे। यहां वो पिछले कुछ महीनों से माता-पिता और बड़े भाई के साथ रह रहे थे। 
अगली खबर