Dipika Kakar ने ये किसके नाम का टैटू बनावाया? इन्हें बताया जिंदगी की सभी खुशियों की वजह

Dipika Kakar Tattoo: दीपिका कक्कड़ ने अपने हाथ पर टैटू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और जिंदगी में अपनी खुशियों की वजह को लेकर एक छोटा सा पोस्ट लिखा है।

Dipika Kakar
दीपिका कक्कड़  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शोएब इब्राहिम से हुई है दीपिका कक्कड़ की शादी
  • टूट गई थी एक्ट्रेस की 9 साल पहले हुई पहली शादी
  • अब शोएब के साथ बिता रहीं खुश मिजाज जिंदगी

मुंबई: 'कहां हम, कहां तुम' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने गोवा में अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है, जिसके लिए एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने अस्थाई टैटू बनवाते हुए अपने हाथ पर 'शोएइका' शब्द का टैटू करवाया है। दीपिका और उनके अभिनेता-पति शोएब इब्राहिम की जोड़ी को उनके फैंस 'शोएका' के नाम से जानते हैं और दोनों को समर्पित कई सोशल मीडिया अकाउंट्स भी मौजूद हैं।

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू की एक तस्वीर साझा की और बहुत खुश दिखीं। उन्होंने टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन में सभी ख़ुशियों का कारण # allhamdulillah #blessed (sic)।' यहां एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पोस्ट देखें:

Deepika Kakkar post

गोवा की यात्रा पर शोएब और दीपिका:
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल ही में गोवा की यात्रा पर गए हैं और यहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। दीपिका गोवा जाना चाहती थीं और पति शोएब ने उसकी इच्छा पूरी की।

दोनों कभी भी एक-दूसरे को खास महसूस कराने का मौका नहीं छोड़ते हैं और हर चीज में हमेशा साथ रहते हैं। सालों तक डेट करने के बाद शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने एक कदम आगे बढ़ते हुए शादी की थी।

लॉकडाउन में फैंस के साथ खूब शेयर किए पोस्ट:
लॉकडाउन के दौरान, कपल अक्सर खाना पकाने, बेकिंग, पेंटिंग, सिलाई जैसे कामों में अपना समय बिताते हैं, और उन्होंने घर के कामों को भी बांट रखा है।

शोएब और दीपिका की मुलाकात शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी और आखिरकार उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों 2018 में एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर