TV Weekly News Round Up: ये रिश्ता शो से मोहसिन-शिवांगी की विदाई, कपिल शर्मा की डिप्रेशन से लड़ाई, बिग बॉस अपडेट

TV Newsmakers weekly update: बिग बॉस 15 की शुरुआत से लेकर कपिल शर्मा की डिप्रेशन से लड़ाई के खुलासे तक-एक नजर टीवी शो और सीरियल्स की दुनिया से हफ्ते भर में आए प्रमुख अपडेट्स पर।

Weekly TV Show news update, TV Show weekly round up, टीवी शो वीकली न्यूज अपडेट
टीवी शो वीकली न्यूज अपडेट 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर से हो रहा शुरू, सामने आई कंटेस्टेंट्स की लिस्ट
  • कपिल शर्मा ने डिप्रेशन के दौर से गुजरने को लेकर किए खुलासे
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की विदाई

मुंबई: एक और हफ्ता खत्म होने को है, शनिवार आ चुका है। पिछले एक हफ्ते में मनोरंजन उद्योग में जो कुछ भी हुआ है, उनमें से प्रमुख अपडेट्स पर हम एक नजर डालेंगे। हमारे पसंदीदा टीवी शो और टेलीविजन स्टार के जीवन से जुड़े कुछ अपडेट्स इस सप्ताह भी सामने आए हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के आखिरी दिन की अफवाहों से लेकर बिग बॉस 15 की प्रतियोगी सूची और प्रोमो तक, इस हफ्ते के टीवी शो न्यूज मेकर।

बिग बॉस 15 प्रोमो और कंटेस्टेंट्स लिस्ट:

बिग बॉस 15 आज से शुरू होगा। शो के ढेर सारे प्रोमो और तस्वीरें रिलीज हो चुकी हैं और ये नया सीजन काफी दिलचस्प लग रहा है। कहा जा रहा है कि इस साल के बिग बॉस 15 में जंगल आधारित थीम है। प्रतियोगी पहले जंगल पहुंचेंगे और फिर मुख्य बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगे। हालांकि, इस साल मेकर्स ने शो के कुछ कंटेस्टेंट का खुलासा पहले ही कर दिया है।

लॉन्च के दौरान डोनल बिष्ट, उमर रियाज़, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को शो के कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया गया। बाद में एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें हमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और अफसाना खान की झलक देखने को मिली। ऐसी खबरें भी हैं कि जय भानुशाली भी शो का हिस्सा हैं। शो के कई प्रोमो वायरल हो चुके हैं और फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रिया चक्रवर्ती के शो में भाग लेने की भी चर्चा है हालांकि उनके हिस्सा ना बनने की खबरें पहले ही आ चुकी हैं। 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 का प्रीमियर शुरू होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 15 Date, Time: कब कहां और कैसे देखें बिग बॉस 15, BB प्रीमियर डेट-टाइम और कंटेस्टेंट लिस्ट

खतरों के खिलाड़ी 11 विजेता बने अर्जुन बिजलानी:

खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी अर्जुन बिजलानी अपने घर ले गए है। हैंडसम अभिनेता ने दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह को पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की। उन्होंने खुलासा किया कि उनका बेटा अयान अब नौवें साल में है और इसी दौरान उन्होंने यह ट्रॉफी जीती है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक बार बहस भी छिड़ गई और लोगों का कहना है और लोगों का कहना है कि रियलिटी शो में पहले से ही विजेताओं को तय कर लिया जाता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान-शिवांगी जोशी का आखिरी दिन:

yeh rishta kya kehlata hai Mohsin Khan and Shivangi

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की अफवाहों ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है। यह भी बताया गया है कि उनके बाहर निकलने के बाद, हम शो में नई मुख्य जोड़ी देखेंगे जो कहानी को आगे बढ़ाएगी। मोहसिन-शिवांगी दोनों लंबे समय से शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं लेकिन अब कार्तिक और नायरा/सीरत को निभाने वाले एक कलाकारों को अलविदा कहने का समय आ गया है।

सूत्र ने यह भी बताया कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे। अब, एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग 8 अक्टूबर को करेंगे। यह सेट पर उनका आखिरी दिन होगा।

डिप्रेशन पर कपिल शर्मा के खुलासे:

Kapil Sharma

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने हाल ही में 2017-18 में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया है। द कपिल शर्मा शो होस्ट कॉमेडियन ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को जीवन में कठिन दौर के दौरान उन्हें सपोर्ट करने और संभालने का श्रेय दिया। कपिल ने हाल ही में फीवर एफएम के बाउंस बैक भारत फेस्ट में अवसाद के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया और कहा कि वह मानसिक बीमारियों को नहीं समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक छोटे से गांव की रहने वाली उनकी मां को मानसिक बीमारी और अवसाद के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

मामा-भांजे कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का झगड़ा:

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक का पारिवारिक विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मामा-भांजा में टकराव जारी है और उनके रिश्ते में खटास आ गई है। यह लड़ाई तब सुर्खियों में आई जब कृष्णा ने गोविंदा और उनकी पत्नी की मौजूदगी में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड को छोड़ने का फैसला किया। एक साक्षात्कार में कृष्णा ने खुलासा किया कि उन्हें उस एपिसोड को करने का मन नहीं कर रहा था।

गोविंदा की पत्नी सुनीत आहूजा ने कृष्णा को जवाब देते हुए एक साक्षात्कार में कहा कि वह जीवन में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। इसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा आपस में बयानों के जरिए बहस करते नजर आए। हाल ही में सुनीता आहूजा अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह पर जमकर बरसीं और उन्हें 'बुरी बहू' कहा।

कश्मीरा ने टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और तंज कसते हुए कहा-'सुनीता कौन है?' इसके बाद गोविंदा की पत्नी ने कहा, 'मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती। मां की तरह भांजे का पालन-पोषण करने के बाद भी उनके साथ इतना बुरा बर्ताव हो रहा है। मुझे अपने जीवन में बहुत काम करना है। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मैं इन बेतुकी बातों में नहीं पड़ना चाहती।'

अब कश्मीरा शाह ने सुनीता आहूजा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है। कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट में कहा कि पारिवारिक कलह में बहुत से लोग हाथ धो रहे हैं। कश्मीरा एक वाक्या भी बताया जब उनके जुड़वा बच्चों में से एक ने उनसे पूछा कि 'बुरी बहू' क्या होती है। कश्मीरा ने लिखा, 'उन लोगो के बारे में पढ़ रही हूं जो हमारे पारिवारिक झगड़े पर हाथ धो रहे हैं। एक बयान पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि बुरी बहू क्या होती है?' मैंने जवाब दिया, 'एक ऐसी बहू जिसे क्रूर सास मिली हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर