[VIDEO] Nora Fatehi ने Madhuru Dixit को सिखाया 'दिलबर' हुक स्टेप, डांस दीवाने के मंच पर बढ़ी 'गर्मी'

नोरा फतेही सुपर डांसर के बाद अब दिलबर और गर्मी गानों से धूम मचाने वाली नोरा फतेही डांस दीवाने शो पर नजर आने वाली हैं। प्रोमो वीडियो में वह माधुरी दीक्षित को अपना हुक स्टेप सिखाती नजर आ रही हैं।

Nora Fatehi teaches Madhuri Dixit Dilber Step
नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित को सिखाया दिलबर स्टेप 

मुख्य बातें

  • दिलबर गाने पर नोरा फतेही के साथ माधुरी दीक्षित ने किया डांस
  • डांस दीवाने के स्टेज पर पहुंचीं मशहूर बॉलीवुड डांसर
  • एंट्री लेते हुए स्टेज पर बढ़ाई गर्मी, माधुरी दीक्षित बोलीं- 'कोई ए.सी. चला दो'

मुंबई: डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही मंच पर पहुंचकर 'गर्मी' बढ़ाने वाली हैं। वह एक बार फिर अपने हुक स्टेप से सबका दिल जीतती नजर आएंगी। नोरा अपने लोकप्रिय गानों दिलबर और गर्मी पर होस्ट राघव जुयाल के साथ तुषार कालिया और पुनीत पाठक को नचाती नजर आएंगी। यही नहीं वह शो की जज माधुरी दीक्षित को भी अपने स्टेप सिखाते हुए दिखने वाली हैं।

जहां माधुरी दीक्षित नोरा के हुक स्टेप को एन्जॉय करते हुए नजर आईं, वहीं नोरा को भी माधुरी को स्टेप सिखाते हुए बेहद उत्साहित देखा जा सकता है। यहां आप इंटरनेट पर वायरल हो रहे प्रोमो वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

एक अन्य वीडियो में नोरा फतेही की शो पर एंट्री देखी जा सकती है। इस दौरान राघव जुयाल, तुषार कालिया और पुनीत पाठक - 'गुर्मी' के हुक स्टेप दोहराते हुए नजर आए। निर्माताओं ने वीडियो साझा किया और लिखा, 'स्टेज पर बढ़ रही गर्मी, क्योंकि आ रही हैं हम सब की चहेती नोरा फतेही। क्या आप उन्हें डांस दीवाने-3 पर देखने के लिए तैयार हैं।' जरा देखो तो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दर्शकों को निश्चित रूप से इस विशेष एपिसोड के साथ मनोरंजन का तगड़ा डोज मिलने वाला है, जिसमें नोरा मेटालिक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आएंगी थी जबकि माधुरी दीक्षित ने गुलाबी एम्बेलिश्ड साड़ी में देखा जा सकता है।

पुनीत पाठक जज धर्मेश की अनुपस्थिति में अस्थाई रूप से शो को जज कर रहे हैं। गोवा के लिए रवाना होने के बाद धर्मेश को COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

इससे पहले शो के 18 क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किए गए थे। सेट पर सुरक्षा बनाए रखने के लिए निर्माता सख्त कदम उठा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर