टोपी बहू बने Sunil Grover का नया मजेदार VIDEO वायरल, लैपटॉप के बाद अब खुद को वाशिंग मशीन में धोया

Gangs of Filmistan Topi Bahu VIDEO: गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आ रहे सुनील ग्रोवर ने सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की धुन के साथ टोपी बहू के किरदार का एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है।

Sunil Grover shared Topi Bahu's new video
सुनील ग्रोवर ने शेयर किया टोपी बहू का नया वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लोग को खूब हंसा रहा है सुनील ग्रोवर का टोपी बहू अवतार
  • कुछ दिन पहले शेयर किया था लैपटॉप धोने का वीडियो
  • अब 'साथ निभाना साथिया' की धुन के साथ खुद को धोते नजर आए

मुंबई: बीते समय में 'साथ निभाना साथिया' सीरियल लोगों के बीच जमकर लोकप्रिय रहा है। इसमें कोकिलाबेन और गोपी बहू के किरदार लोगों को अब भी याद हैं। कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में इसी से प्रभावित एक मजेदार किरदार टोपी बहू को सुनील ग्रोवर निभाते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने टोपी बहू का एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक लैपटॉप को किसी कपड़े की तरह धोते नजर आ रहे थे।

अब कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने इसी किरदार का एक और वीडियो शेयर किया है। इसमें टोपी बहू पहले तो बेहद मजेदार अंदाज में मेकअप करते हुए नजर आती है और उसके बाद लैपटॉप धोने से एक कदम आगे बढ़ते हुए इस बार खुद को ही वाशिंग मशीन के अंदर डालकर धो डालती है।

मेकअप करने के दौरान टोपी बहू पहले कागज में मेकअप लगाती है और फिर अपना चेहरा उस पर पटक कर मेकअप करती है। सुनील की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को हंसी से लोट पोट कर रहा है।

गौरतलब है कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान, एक दैनिक कॉमेडी शो है जिसमें कई फिल्मों और धारावाहिकों के किस्सों को मजेदार ढंग से पेश किया जा रहा है। यह शो भिंडी भाई के इर्द-गिर्द घूमता है, जो खुद एक डॉन है और अपने घर को किराए पर देता है लेकिन किराए के रूप में पैसे वसूलने के बजाय वह किराएदारों से अपना मनोरंजन करने के लिए कहता है।

डॉन भिंडी भाई की भूमिका भी सुनील ग्रोवर नजर ने निभाई है। इसके अलावा सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, परितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, जतिंदर सूरी और सिद्धार्थ सागर भी शो का हिस्सा हैं। टोपी बहू और मशहूर टीवी सीरियल की चर्चा उठ ही गई है तो बता दें कि साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है और इसका प्रोमो जारी किया जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर