'पवित्र रिश्ता' से अब तक कितनी बदल गईं अंकिता लोखंडे, पहले और अब की [PHOTOS] कर देगीं हैरान

Ankita Lokhande Transformation: पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह के साथ काम करने के बाद से अभी तक अंकिता लोखंडे बहुत ज्यादा बदल चुकी हैं और बीते समय में उन्होंने शानदार मेक ओवर किया है।

Ankita Lokhande before and After
अंकिता लोखंडे (पहले और अब) 

मुख्य बातें

  • पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह के साथ निभाए किरदार के साथ घर घर में मशहूर हुईं थीं अंकिता
  • कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में किरदार के साथ बॉलीवुड में एंट्री
  • फिल्मों में एंट्री के साथ नजर आ रहा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

मुंबई: मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ अंकिता लोखंडे घर घर में मशहूर हो गई थीं। यह शो 2009 से 2014 तक लगभग 5 साल चला था, एक सीधी साधारण घरेलू लड़की अर्चना के रूप में अपने किरदार के साथ साथ उन्हें सुशांत सिंह राजपूत उर्फ ​​मानव के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए भी खूब पसंद किया गया था। फैंस अभी भी अर्चना के रूप में अंकिता को पहचानते हैं जबकि पवित्र रिश्ता शो के खत्म हुए 6 साल हो चुके हैं।

अंकिता ने पिछले साल कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के साथ बॉलीवुड में भी शुरुआत की। फिर भी, जब भी अंकिता का जिक्र होता है, तो हमेशा पवित्रा रिशता का नाम अक्सर लिया जाता है। हालांकि, अंकिता की करियर में सफलता और लोकप्रियता के साथ उनमें तेजी से बदलाव भी देखने को मिला है।

पिछले कुछ सालों में अंकिता ज्यादा बोल्ड और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। चाहे वह फैशन के मामले में हो या नजरिया, अंकिता का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है कि वह बॉलीवुड में कदम रखने के साथ एकदम नया व्यक्तित्व अपना चुकी हैं पहले एक नए और बेशक इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है।

यहां तस्वीरों देखिए कि पवित्र रिश्ता सीरियल से अब तक कितनी बदल गई हैं अंकिता लोखंडे।

Pavitra Rishta actress Ankita Lokhande Then and Now

Ankita Lokhande Then and Now

Pavitra Rishta actress Ankita Lokhande Then and Now

अंकिता लोखंडे ने फिलहाल अपने पास किसी प्रोजेक्ट के होने का ऐलान नहीं किया है। इस बीच वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी दुखी और टूटी हुई नजर आई थीं। अभिनेत्री ने सुशांत के परिवार से भी मुलाकात की थी। अंकिता बीते काफी समय से विक्की जैन को डेट कर रही हैं और ऐसी अफवाहें आई थीं कि लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सगाई भी कर ली है।

अगली खबर